कोरोना रोकथाम को लेकर डीआईजी ने की बैठक, पुलिस पदाधिकारियों को दिए टास्क - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 7 मई 2020

कोरोना रोकथाम को लेकर डीआईजी ने की बैठक, पुलिस पदाधिकारियों को दिए टास्क

कोरोना संक्रमण रोकथाम को लेकर सरायकेला जिले में प्रशासन के साथ-साथ जिला पुलिस भी लगातार प्रयास कर रही है. इस बीच कोल्हान प्रमंडल के नव पदस्थापित डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने सरायकेला पुलिस मुख्यालय का दौरा किया और वरीय पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें कई दिशा-निर्देश दिए.
dig-meeting-jamshedpur-for-corona
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना संक्रमण को लेकर जिले में जारी लॉकडाउन 3.0 को सफल बनाने के उद्देश्य से डीआईजी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देशित किया. वहीं, डीआईजी ने जिले के सभी थानेदारों को सुदूरवर्ती और नक्सल क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों के पांच मुखिया और 10 ग्राम प्रधान के साथ मिलकर रोजाना पांच बिंदु पर रिपोर्ट बनाने का निर्देश दिया डीआईजी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को कहा कि वे रोजाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से भी संपर्क में रहें ताकि संक्रमण के इस दौर में लोगों की सहायता की जा सके और अफवाहों को भी रोका जाए. लॉकडाउन में पुलिस लोगों के जन समस्याओं का भी निदान करेगी. यह निर्णय कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान लिया. डीआईजी ने बताया कि क्षेत्र में भूखे, बीमार, जल संकट जैसे गंभीर समस्याओं को भी पुलिस जानने के बाद अपने स्तर से इन्हें दूर करने का प्रयास करेगी. इसके साथ पुलिस जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर लोगों को मदद पहुंचाने का भी काम करेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: