जमशेदपुर में पावर ग्रिड की ओर से लगातार जारी है राहत कार्य, जरूरतमंदों के बीच बांटा गया राशन सामग्री - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 1 मई 2020

जमशेदपुर में पावर ग्रिड की ओर से लगातार जारी है राहत कार्य, जरूरतमंदों के बीच बांटा गया राशन सामग्री

देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान पावर ग्रिड जमशेदपुर उपकेंद्र की ओर से लगातार राहत कार्य जारी है. गम्हरिया स्थित पावरग्रिड उप केंद्र की ओर से निकटवर्ती दुग्धा गांव में जरूरतमंदों को चिन्हित कर राशन सामग्री जैसे चावल, दाल, आलू, प्याज, तेल, नमक और साबुन का वितरण किया गया.
distribute-relief
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  पावर ग्रिड जमशेदपुर उपकेंद्र की ओर से लॉकडाउन में राहत कार्य जारी है. लॉकडाउन में पावर ग्रिड के कर्मचारियों की ओर से प्रतिदिन सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को भोजन खिलाया जा रहा है. गुरुवार को पावर ग्रिड के कर्मचारियों ने दो लाख की लागत से पीपीई किट वितरण किया. जमशेदपुर के गम्हरिया स्थित पावर ग्रिड उप केंद्र की ओर से निकटवर्ती दुग्धा गांव में जरूरतमंदों को चिन्हित कर राशन सामग्री जैसे चावल, दाल, आलू, प्याज, तेल, नमक और साबुन का वितरण किया गया. इसी क्रम में जमशेदपुर के बिंदापुर गांव और कूड़ादा में भी गरीबी रेखा से नीचे वाले जरूरतमंदों के बीच राशन सामग्री का वितरण पावरग्रिड की ओर से किया गया है. पावर ग्रिड के जनसंपर्क अधिकारी अंकुर कुमार ने बताया कि कोविड-19 की वजह से हुए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में पावर ग्रिड जरूरतमंदों के लिए लगातार राहत सामग्री का वितरण कर रहा है. विद्युत के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी अपना योगदान किया जा रहा है. इसके अतिरिक्त पावरग्रिड चाईबासा उप केंद्र की ओर से पश्चिमी सिंहभूम के चाईबासा जिला प्रशासन को उनके अनुरोध पर तकरीबन दो लाख की लागत से 56 पीपीई किट के साथ पांच सौ बेहतर गुणवत्ता वाले एन 95 मास्क और 300 सेनेटाइजर प्रदान किया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...