जमशेदपुर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन, सभी चेकपोस्टों पर कड़ी निगरानी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 8 मई 2020

जमशेदपुर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन, सभी चेकपोस्टों पर कड़ी निगरानी

झारखंड में लॉकडाउन में छूट नहीं मिलने के कारण जमशेदपुर में बिना पास के किसी को निकलने नहीं दिया जा रहा है. सभी चेकपोस्टों में हर आने जानेवालों पर निगरानी की जा रही है. खासकर एक जिले से दूसरे जिले जाने वाले चेकपोस्टों पर कड़ी निगरानी की जा रही है.
jamshedpur-lockdown
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  शहर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है. बता दें कि जमशेदपुर ग्रीनजोन में है, लेकिन झारखंड सरकार ने लॉकडाउन में कोई राहत नहीं दी है. राज्य सरकार के अनुसार अभी प्रवासी मजदूरों और छात्र-छात्राओं का लौटना शुरू हुआ है. लॉकडाउन में छूट नहीं मिलने के कारण जमशेदपुर में बिना पास के किसी को निकलने नहीं दिया जा रहा है. सभी चेकपोस्टों में हर आने जानेवालों पर निगरानी की जा रही है. खासकर एक जिले से दूसरे जिले जाने वाले चेकपोस्टों पर कड़ी निगरानी की जा रही है. बिना काम के शहर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जा रही है. इस संबंध में जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में सरकार ने एक बार फिर विस्तार कर दिया गया है. इस कारण जिले में किसी को भी बिना अनुमति के निकलने से मना कर दिया गया है. वे जिले के उपायुक्त के आदेश पर जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के अंतर्गत आने वाले सभी चेकपोस्ट जाकर निरीक्षण कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि बिना काम के घरों से न निकले. निकले तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें. उन्होंने कहा कि बिना काम के घरों से निकलने वाले लोग पकड़े गए तो उन पर कानून संगत कार्रवाई की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं: