पोटका प्रखंड में बिजली व्यवस्था में सुधार को लेकर विधायक ने की पहल, दिया निर्देश - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 7 जून 2020

पोटका प्रखंड में बिजली व्यवस्था में सुधार को लेकर विधायक ने की पहल, दिया निर्देश

जमशेदपुर बिजली व्यवस्था में सुधार को लेकर विधायक ने पहल शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही काम पूरा जाए, ताकि लोगों को बिजली की परेशानी ना हो.
mla-iniciative-potka
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) पोटका प्रखंड क्षेत्र में बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए पोटका के विधायक संजीव सरदार ने पहल शुरू कर दी है. इसी योजना के तहत अधूरे पड़े सबस्टेशन को अविलंब चालू कराने की बात कही है. इस योजना के तहत विधायक संजीव सरदार ने विद्युत विभाग के वरीय पदाधिकारियों के साथ हाता विद्युत सबस्टेशन और निर्माणाधीन निश्चिन्तपुर सबस्टेशन का निरीक्षण किया. वहीं, पदाधिकारियों को कार्य में तेजी लाते हुए अविलंब दोनों कार्यो को तय सीमा के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया. इस दौरान विधायक संग विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल, घाटशिला के कार्यपालक अभियंता गौरव कुमार, सहायक अभियंता, जादूगोड़ा प्रशांत राज और विभाग के सिविल इंजीनियर आदित्य निर्णय हाता मौजूद रहे. वहीं, अभियंताओं ने ग्रिड निरीक्षण के दौरान नए योजना के लिए आवश्यकतायों को देखा और सूचीबद्ध किया.  वहीं,विधायक संजीव सरदार ने अभियंताओं से साफ कहा कि शीघ्र ही गितीलता क्षेत्र और हाता हल्दीपोखर अर्द्ध शहरी क्षेत्र के लिए अलग फीडर से विद्युत आपूर्ति शुरू कराएं. साथ ही दक्षिण पोटका में सुचारू बिजली आपूर्ति के लिए निश्चिन्तपुर ग्रिड निर्माण का काम भी जल्द शुरू किया जाए. कार्यपालक अभियंता ने विधायक से कहा कि तीनों कार्य का ठेका स्टेप इंडस्ट्रीज एजेंसी को दिया जा चुका है, कंपनी ने सिविल काम भी शुरू किया है तीन महीने लाॅकडाउन होने के कराण काम बंद पड़ा हुआ था. उन्होंने 9 माह में काम पुरा होने का आश्वासन दिया.

कोई टिप्पणी नहीं: