अमित शाह को 12 दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 31 अगस्त 2020

अमित शाह को 12 दिन बाद अस्पताल से मिली छुट्टी,

amit-shah-relese-from-aiims
नई दिल्ली : गृह मंत्री अमित शाह को सोमवार को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।जानकारी हो कि एक दिन पहले ही अस्पताल ने बयान जारी कर कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह ठीक हो चुके हैं और उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।मालूम हो कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद अमित शाह को 18 अगस्त के दिन थकान और सिरदर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनका लगभग 12 दिनों तक इलाज चला।अब वह पूर्ण रूप से ठीक हो चुके हैं। 



गृहमंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किए गए थे। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चला। 55 वर्षीय शाह ने 2 अगस्त को ट्विटर के माध्यम से देश के बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें यहां से डिस्चार्ज किया गया था। जिसके बाद वह थकान और शरीर में दर्द महसूस कर रहे थे। जिसके कारण उन्हें 18 अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। एम्स के मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उनकी कोरोना जांच भी की गई, जो कि नेगेटिव आई।

कोई टिप्पणी नहीं: