बिहार : इस समय दबाव झेल रहे हैं दीघा विधानसभा के ‘माननीय‘ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 6 अगस्त 2020

बिहार : इस समय दबाव झेल रहे हैं दीघा विधानसभा के ‘माननीय‘

  • जब से अल्पसंख्यक मोहल्ला ‘मरियम टोला‘ के नागरिकों ने खुलेआम मुख्य राह पर ‘रोड नहीं तो वोट नहीं‘ का बैनर टांग दिये हैं और उनको अपमानित कर दिये तब से दबाव झेल रहे हैं.....
digha-mla-sanjeev
पटना,05 अगस्त। दीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं संजीव  चौरसिया   । जो खुद को दबाव से बाहर नहीं निकालने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। जब से अल्पसंख्यक मोहल्ला ‘मरियम टोला‘ के नागरिकों ने खुलेआम मुख्य राह पर ‘रोड नहीं तो वोट नहीं‘ का बैनर टांग दिये हैं और उनको अपमानित कर दिये तब से दबाव झेल रहे हैं। वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए दीघा विधानसभा क्षेत्रांतर्गत इंद्रपुरी रोड नं०-10 में सैनेटाइजेशन करवा रहे थे। इसको लेकर सोशल मीडिया फेसबुक पर जमकर खिंचाई शुरू कर दी गयी है। गौरव आनंद ने कहा कि ‘अरे नेताजी ये कैसा सेनेटाइजेशन कर रहे हैं! मशीन का भार मजदूर के पीठ पर और स्प्रे खुद कर रहे हैं। सब दिखावा है जो नेता एक मशीन का भार नहीं उठा सकता, तो वो क्या जनता की सेवा करेगा और कैसे वह जनता का भार उठा पायेगा! इस पर शशि यादव कहते हैं कि विधायक जी आप कभी हमारे क्षेत्र में आए, तब जाकर आपको विकास की गंगा बहते दिखाई देगा। जो आप किए है वैसा विकास पूर्व माननीय विधायक पूनम देवी के टाइम में भी हुआ था। जो आप विकास कर दिए है वह माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की योजना हर घर नल का जल योजना है। उसके तहत आपने सबके घर में पानी पहुंचाने का कार्य किए है। कभी माननीय विधायक संजीव चैरसिया जी आए और अपनी विकास की गंगा प्रोजेक्ट को देखे। आपने कैसे विकास किया है। अपने वोट बर्बादी है जो हमलोग ऐसे विधायक को चुने जो इतना भेदभाव रखता है लोगो से और बोलते है मिलनसार स्वभाव के विधायक जी है मुझे च्मतेवदंससल लगा हमारे क्षेत्र के विधायक जी कोई कार्य नहीं किए है। कोई दिखावे की सेवा करना इनसे सीखे जो २ मिनट के लिए सैनेटाइजेशन मशीन पकड़ लिए और फोटो खिंचवा लिए और हो गया सेवा । हम को फोटो खिंचवाने वाले सेवक नहीं चाहिए ये तो सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट करते रहे।                                                
    
वहीं राकेश कुमार मंटू ने कहा कि माननीय विधायक संजीव  चौरसिया   जी को दिल से आभारी हूं । आप जनता के हितार्थ कार्य करते रहें । आलोचक का काम है आलोचना करना, जब श्रीराम इससे अछूते नही रहे तो आप कैसे रह सकते हैं! आपके जनता के प्रति सेवा भाव की निष्ठा को सलाम करता हूं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 ए की वार्ड पार्षद रजनी देवी के पार्षद प्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता पप्पू राय ने लोगों ने लोगों के बीच में लाॅकडाउन में जमकर राहत सामग्री वितरित किये हैं। वहीं अल्पसंख्यक मरियम टोला में जलनिकासी और रोड पर ईंट डलवा दिए हैं तब से विधायक जी बैचेन हो गये हैं। सूत्रों का कहना है कि राजद ने दीघा विधानसभा से पप्पू राय को प्रत्याशी बनाने का मन बना लिया है। इसके चलते जनता के बीच में जोरदार कार्य कर रहे हैं। ऐसा इनका रिकाॅड रहा है कि जन सेवा में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। चाहे जन प्रतिनिधि बने अथवा न बनें। 

कोई टिप्पणी नहीं: