मधुबनी : मोदी सरकार समस्याओं से निपटने में फेल : राहुल गाँधी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 6 अगस्त 2020

मधुबनी : मोदी सरकार समस्याओं से निपटने में फेल : राहुल गाँधी

modi-government-fail-raahul-gandhi
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) मधुबनी कांग्रेस अध्यक्ष प्रो शीतलाम्बार झा ने प्रेस एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि आज बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा जिला अध्यक्षो,प्रखण्ड अध्यक्षों, विधायकों, विधान पार्षदों, सांसदों, पूर्व सांसदों, पूर्व विधायको, पार्षदों, केंद्रीय नेताओं, प्रदेश एवम जिला के बरिष्ठ नेताओं के साथ एक वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया।इस रैली में प्रदेशभर के 1000 हजार नेताओं को भाग लेने का अवसर प्राप्त हुआ और लगभग 3 तीन हजार नेताओं ने डिजिटल माध्यम से संदेश को सुना एवम 1हजार बरिष्ठ कार्यकर्ताओं प्रतीक्षा में इंतजार करते रहे। आज की इस विशेष रैली को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष,  छात्रों, नौजवानों, किसानों, मजदूरों, मध्यमवर्गो, बेरोजगारों, दलितों, अल्पसंख्यको, शोषितों पीड़ितों के बुलन्द आवाज माननीय श्री राहुल गांधी जी ने संबोधित किए। रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज देश वैश्विक महामारी,कोरोना,के भयंकर चपेट में फंस गया है वहीं विहार सहित अन्य प्रदेश दोहरी मार बाढ़ की विभीषिका से जान माल की भारी नुकसान हुई है।  इस विपदा की घड़ी में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार एवम बिहार की नीतीश ,मोदी की सरकार इन समस्याओं से निपटने में पूर्णतय फेल हो चुकी है,सरकार के स्तर से आम अवाम को जो मदद मिलनी चाहिए वह नही मिल पा रही है जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है,वहीं श्री नरेन्द्र मोदीजी अपने पूंजीपति मित्रों को लाखों करोड़ रुपया माफ कर देश की अर्थव्यवस्था को कमजोर कर दिया और आज देश आर्थिक दिवालिया पर आकर खड़ा हो गया है जो चिंताजनक है।

श्री राहुल गांधी जी ने मोदी सरकार की विदेश नीति पर जमकर हमला किए गलत नीति के कारण आज चीन हमारे देश की सीमा में लगातार घुस कर हमारे सैनिकों पर हमला कर रही है और हमारे वीर सैनिकों को शहादत देनी पर रही है,सरकार कहती है चीन न हमारे सिमा में घुसी है न हम घुसने देंगे,लेकिन हमारे 20 जवानों का हत्या कैसे हुई यह सवाल जब हम करते है तो हमे गद्दार कहा जा रहा है,सेना विरोधी कहा जाता है इस सच्चाई से नरेंद्र मोदी सरकार मुँह नही चुरा सकती है। उन्होंने पार्टी का डिजिटल सदस्य्ता अभियान,एवम आगामी विधानसभा चुनाव पर पर गहन समीक्षा किए, औऱ प्रदेश नेतृत्व को निर्दश भी दिए,बिहार हमेशा से देश के अंदर वदलाव का शंखनाद करते रहा है इसबार भी बिहार में बदलाव का रास्ता बनाएगी,हम बिहार के साथियों को भरोसा दिलाना चाहता हूं  मुझे जितनी मेहनत करनी होगी में करूँगा और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे। डिजिटल सदस्यता अभियान की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार प्रयोगशाला की धरती रही है और कांग्रेस पार्टी बिहार से ही डिजिटल सदस्यता शुरू की है,इसे शतप्रतिशत सफल बनाने का आग्रह किए। आज के वर्चुअल रैली को पार्टी के संगठन प्रभारी के सी वेणुगोपाल, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल,सह प्रभारी अजय कपूर,बीरेंद्र राठौर, आई टी सेल के अध्यक्ष रोहन गुप्ता,पार्टी के विधायक दल के नेता सदानन्द सिंह,चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह,पूर्व मंत्री तारिक अनवर,पूर्व सांसद निखिल कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह,धीरज,डॉ अशोक राम,डॉ समीर कुमार सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री सीने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा सहित देश प्रदेश के नेताओं ने भाग लिया। वर्चुअल रैली की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष माननीय डॉ मदन मोहन झा जी ने किए और वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए बिहार के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद औऱ बधाई भी दिए।

कोई टिप्पणी नहीं: