बिहार : हरिवंश पर हमला पूरे बिहार पर हमला : सुशील मोदी - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 21 सितंबर 2020

बिहार : हरिवंश पर हमला पूरे बिहार पर हमला : सुशील मोदी

attack-on-harivansh-attack-on-bihar-sushil-modi
पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही सभी राजनीतिक पार्टियों में हलचल शुरू हो गई है। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद पर जम कर हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि राजद परिवार द्वारा रघुवंश प्रसाद सिंह को अपमानित किया गया। उन्होंने खुद अंतिम समय में लेटर लिखकर सबको बताया था। यही नहीं रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे सीनियर नेता का शव भी आरजेडी ऑफिस नहीं जाने दिया। इसको लेकर एयरपोर्ट पर हंगामा भी हुआ था।सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आरजेडी कांग्रेस के दोहरे चरित्र है। बिहार विधानसभा में दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग, लेकिन महाराष्ट्र में कांग्रेस की सरकार है। 



यूपीए की सहयोगी आरजेडी रही है। यही कांग्रेस महाराष्ट्र में सीबीआई जांच का विरोध कर रही है। एक जगह पर मांग तक रहे हैं तो दूसरे जगह पर विरोध कर रहे हैं। यही दोनों का चरित्र है। इसके साथ ही सुशील मोदी ने राज्यसभा में किसी बिल को लेकर हुए हंगामे पर कहा कि राज्यसभा में जो अमर्यादित व्यवहार हरिवंश जी के साथ हुआ, उसने पूरे बिहार की अस्मिता को ठेस पहुंचायी है। विपक्ष ने कल लोकतंत्र के मंदिर में जो किया है, वह अत्यंत निंदनीय है। हरिवंश जी पर जिस तरह से हमला किया गया है। उससे हमलोगों को काफी दुख पहुंचा। हमलोगों ने देखा कि जिस तरह से सदस्यों ने व्यवहार किया वह ठीक नहीं था। सिर्फ हरिवंश जी पर हमला नहीं हुआ है यह हमला हर बिहारी पर किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: