बिहार : सड़क के किनारे खड़ी मोटरसाइकिल को लेकर उड़ान छू हुआ मोटरसाइकिल चोर। - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 6 सितंबर 2020

बिहार : सड़क के किनारे खड़ी मोटरसाइकिल को लेकर उड़ान छू हुआ मोटरसाइकिल चोर।

bike-theft-bihar
अरुण ( बेगूसराय ) इलाज करवाने के क्रम में शातिर चोरों ने ले उड़ा मोटरसाइकिल।मामला शनिवार की दोपहर का है जब अंकित को पैर में चित लगी तो वो नजदीकी डॉक्टर के पास प्राथमिक चिकित्सा के लिए गया था उसी क्रम में शनिवार को बछवाड़ा बाजार से अज्ञात चोरो ने मोटरसाइकिल चोरी कर फरार हो गया। मामले को लेकर रानी एक पंचायत के नारेपुर, घरमपुर गाँव का निवासी अमरनाथ पाण्डेय का पुत्र अंकित कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन दिया है।आवेदन में उसने कहा है कि मैं नारेपुर पश्चिम निवासी नलीनी रंजन कुमार के यहाँ काम करता हूँ। और उन्ही के मोटरसाइकिल लेकर दुकानदारों से तकादा कर पैसा लाने के लिए गया था। 



रास्ते में जाने के दौरान पैर में चोट लग गया। जिस कारण रेलवे गुमटी के समीप टावर के निकट सड़क के बगल में मोटरसाइकिल खड़ी कर पास के ही डॉक्टर के यहाँ ईलाज कराने के लिए डॉ गया था।प्राथमिक उपचार के बाद वापस आया तो मेरा मोटरसाइकिल वहाँ नही था। इधर उधर काफी खोजबीन किया लेकिन मोटरसाइकिल का कहीं पता नही चल सका। इसके बाद मोटरसाइकिल चोरी होने की मामले को लेकर थाना में रिपोर्ट लिखाया। प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सुमन ने बताया कि पिडित के लिखित शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।जल्द ही मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल उपलब्ध कराने का आश्वासन थाना प्रभारी ने दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं: