नवादा : चंद्रशेखर आज़ाद ‘रावण’ ने निजीकरण के खिलाफ खोला मोर्चा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 6 सितंबर 2020

नवादा : चंद्रशेखर आज़ाद ‘रावण’ ने निजीकरण के खिलाफ खोला मोर्चा

changrashekhar-ravan-in-bihar
नवादा : आज़ाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद ने निजीकरण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा देश में चल रहे निजीकरण के खिलाफ जल्द ही एक बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी । सभी साथी देशव्यापी आन्दोलन के लिए तै यार रहें। जब सरकारी जॉब ही नही बचेगा तो आरक्षण कैसे बचेगा? निजीकरण करके आरक्षण खत्म करने का आधार तैयार किया जा रहा है। उक्त बातें शनिवार को नरहट प्रखंड के छोटा शेखपुरा स्थित उत्क्रमित इंटर उर्दू विद्यालय में आयोजित आजाद समाज पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए कही। रावण ने हाल ही में आए सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले पर बग़ावती तेवर दिखाए हैं जिसमें कोर्ट ने कहा है कि दिल्ली एनसीआर में रेलवे लाईन के आस पास बनी झुग्गियों को हटाया जाए। चंद्रशेखर ने कहा कि भाजपा सरकार कह रही संसद में सवाल नहीँ करना है, सुप्रीम कोर्ट कह रही है राजनीतिक दखलंदाजी नहीँ चलेगी और कोर्ट की शरण में भी नहीं जा सकते, देश के शोषितों, वंचितों पिछड़ों को फ़िर से सड़कों पर जन सैलाब बनकर उतरने को मज़बूर किया जा रहा है। 



उन्होंने यूपी सरकार में बढ़ते अपराध के ग्राफ पर भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध इस तरह हावी है कि बहुत ही व्यथित है। आवाज उठाइए ताकि परिवार को लड़ने की हिम्मत मिले। महीने में जिले में यह तीसरा रेप कांड है। बता दें भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने सीएए विरोधी आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहे चंद्रशेखर आज़ाद समय -समय पर केन्द्र की भाजपा सरकार पर संविधान को समाप्त करने का आरोप लगाते रहे हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता असपा के जिलाध्यक्ष धर्मेद्र राजवंशी ने किया एवं मंच का संचालन प्रदेश प्रभारी सह प्रवक्ता सैयद मसीह उद्दीन ने किया। कार्यक्रम को चंद्रशेखर आजाद रावण के अलावे मसीह उद्दीन, भीम आर्मी प्रदेश प्रभारी मनोज भारती , प्रदेश अध्यक्ष चंदन पासवान, अमर ज्योति, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष चंदन चौधरी, निशांत चौधरी, कृष्णा चौधरी उर्फ किरो चौधरी, गौरव गजराज, जिला उपाध्यक्ष भीम आर्मी नवीन रविदास, मुखिया इशरत बानो, बसंती देवी, जीतेन्द्र चौधरी, रंजीत चौधरी, विनोद चंद्रवंशी, नन्हु मियां, असगर अली, मोसाफीर कुशवाहा, अकबर अली समेत कई लोगों ने संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं: