मधुबनी : सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्लूरल्स : सुधीर झा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 3 सितंबर 2020

मधुबनी : सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्लूरल्स : सुधीर झा

plurals-will-fight-all-seats-in-madhubani
मधुबनी : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की सुगबुगाहट के साथ प्लूरल्स पार्टी लोगों के दिलो दिमाग में छाने की पुरजोर कोशिश में लग गई है। इस कड़ी में पार्टी ने तेजतर्रार कार्यकर्ता व पत्रकार सुधीर झा को मधुबनी जिले का प्रवक्ता नियुक्त किया है. मूल रूप से जिले के कलुआही प्रखंड अंतर्गत शुभंकरपुर निवासी पत्रकार सुधीर झा इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ़ मास कम्युनिकेशन (IIMC) से 2014-15 बैच के पासआउट हैं। आईबीएन, सीएनबीसी, न्यूज़ 18, दैनिक जागरण, इनशॉर्ट्स जैसे बड़े संस्थानों में बड़ी जिम्मेदारियों को निभाने का अनुभव रखनेवाले सुधीर देश की राजधानी नई दिल्ली में कार्यरत रहने के बावजूद बिहार, मिथिला व जिले के राजनीतिक प्लेटफ़ॉर्म व धरातली सच्चाई पर मजबूत पकड़ रखते हैं. अपनी नियुक्ति के बाद मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि पार्टी जिले की सभी विधानसभा सीट पर अपनी उम्मीदवारी पेश करेगी. पार्टी का लक्ष्य साफ-सुथरा छवि के लोगों को साथ लाकर अगले 10 वर्षों में राज्य को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करना है. मुख्य रूप से पार्टी का मुद्दा विकास और रोजगार होने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी, जाति और धर्म की राजनीति को नकारते हुए जिले के सर्वांगीण विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी।



पार्टी समाज के सबसे निचले और वंचित तबके को भी मुख्यधारा में लाएगी और सत्ता में आने के बाद सरकारी योजनाओं का लाभ ज़रूरतमंदों तक पहुंचाया जाएगा. पार्टी जल्द ही मेनिफेस्टो जारी करेगी और अपने मुद्दों को जनता के सामने लेकर आएगी. गठबंधन की संभावनाओं को नकारते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी, चुनाव पूर्व या चुनाव के बाद किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी. हमारा मकसद सिर्फ चुनाव जीतना नहीं, बल्कि बिहार की खोई हुई गरिमा को वापस लाना है। गौरतलब है कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने हाल ही में प्लूरल्स पार्टी बनाई है और काफ़ी कम दिनों में लोकप्रियता हासिल की है. पुष्पम बिहार के हर ज़िलों का दौरा कर रहीं और स्थानीय मुद्दों को उठाते हुए जनता को जागरूक करने का काम कर रही हैं. इस दौरान पूरे दमखम के साथ पार्टी सूबे के हर इलाके में तेजतर्रार, दक्ष व प्रोफेशनल लोगों को जोड़ रही है और इस चुनाव में बड़े धमाके की तैयारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: