शिवाय प्रोडक्शनस के बैनर तले हो रहे साइनसिने फ़िल्म फेस्टिवल का लोगो लॉंचिंग - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 6 सितंबर 2020

शिवाय प्रोडक्शनस के बैनर तले हो रहे साइनसिने फ़िल्म फेस्टिवल का लोगो लॉंचिंग

sincine-logo-laaunc
शिवाय प्रोडक्शन्स के बैनर तले शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है जिसके माध्यम से देश ही नहीं पूरी दुनियाँ से छोटे बड़े सभी फ़िल्म कलाकारों को एक वैश्विक मंच प्रदान किया जाएगा शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल किसी भी तरह के भाषायी या क्षेत्रीय बंदिशों से ऊपर उठकर नये से नये और स्थापित कलाकारों को एक मंच पर लाने के लिए प्रतिबद्ध है जिससे सच्ची प्रतिभा का चुनाव हो सके और उन्हें सम्मानित किया जा सके आज का दिन देश ही नहीं विदेशों में भी क्षेत्रीय भाषा मे काम कर रहे कलाकारों के लिए खास है आज शिवाय प्रोडक्शन्स ने अपने बैनर तले शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का लोगो लॉन्च किया है शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का लोगो आज 6 सितंबर को लॉन्च किया गया शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन शिवाय प्रोडक्शन्स के बैनर तले किया जा रहा है जो कि फ़िल्म जगत में काम कर रहे सभी छोटे बड़े कलाकारों के लिए एक सुनहरा अवसर है शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का वैश्विक स्तर पर किया जा रहा है दुनियाँ के किसी भी भाषा में फ़िल्म के क्षेत्र में काम कर रहे कलाकारों के लिए कोई बंदिश नहीं है किसी भी तरह की भाषायी या क्षेत्रीय बंधन नहीं रहने से भारत ही नहीं दुनियाँ के सभी कलाकार को एक दूसरे से मिलने का मौका मुलगा एक दूसरे को सुनने समझने का मौका मिलेगा जिससे फ़िल्म के क्षेत्र में काम कर रहे कलाकारों का हौसला बढ़ेगा और छोटे से छोटे कलाकारों को स्थापित कलाकारों से मिलने का मौका मिलेगा 



शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल निचले से निचले स्तर के कलाकारों को भी प्रोत्साहित कर उन्हें एक वैश्विक मंच देने को प्रतिबद्ध है ताकी ऐसे कलाकार जिनमे हुनर तो है लेकिन आज तक सही मंच नहीं मिलने के कारण इधर उधर भटक रहे हैं ऐसे कलाकारों को एक विश्वस्तरीय पहचान मिले शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल दुनियाँ के हर कलाकार के लिए एक सुनहरा अवसर है साथ ही जिनमे हुनर तो है लेकिन सही मौका नहीं मिलने से आज तक गुमनाम हैं उन्हें एक वैश्विक मंच मिलेगा और उनकी योग्यता के अनुसार जो उनको मानसम्मान मिलना चाहिए जिससे वो आजतक वंचित हैं वो मानसम्मान मिलेगा. इस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में शामिल होने वाले जजों व स्क्रीनिंग टीम की घोषणा जल्द ही कर दी जायेगी साथ ही इसमें शामिल होने के लिये फिल्मों की एंट्री के लिये आमंत्रण भी बेवसाइट और सोशल मीडिया पर अपडेट कर दिया जायेगा। आपको बता दें कि इस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में आये सभी फिल्मों का स्क्रीनिंग अनुभवी और और संबंधित विषय में पारंगत निर्णायक मंडल की टीम के अधीन होगा और विनर की घोषणा भी ऑनलाइन माध्यम से सार्वजनिक किया जायेगा। इस फ़ेस्टिवल से जुड़ी अन्य सभी जानकारियाँ Sincine Film Festival के सभी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मस पर समय-समय पर उपलब्ध होता रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: