बिहार : वित्त नहीं लालू मंत्रालय के मंत्री हैं सुशील मोदी : मनोज झा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 4 सितंबर 2020

बिहार : वित्त नहीं लालू मंत्रालय के मंत्री हैं सुशील मोदी : मनोज झा

sushil-modi-lalu-minister-manoj-jha
पटना : सुशील मोदी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने कहा कि भारत की राजनीति में सुशील मोदी और उनके दल ने अभूतपूर्व योगदान दिया है। हार कर सत्ता से अलग होकर राजनीति में पिछले दरवाजे से घुसते हैं और लालू महकमा की जिम्मेदारी संभालते हैं। मनोज झा ने कहा कि मैं तो भूल गया हूं कि वह कौन सा मंत्रालय संभालते हैं। सुशील जी वित्त मंत्री होने के नाते आप ने क्या किया है? बिहार में इसकी जानकारी आप दें। झा ने आगे कहा कि कोरोनावायरस में महिलाओं के लिए बाढ़ में बिहार वासियों के लिए आपने क्या किया है? महिलाओं की सुरक्षा के लिए आपने क्या किया है?



मुजफ्फरपुर की घटना याद दिलाओ सृजन घोटाला याद दिलाओ क्या याद दिला दूं। मालूम हो कि सुशील मोदी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा था कि लालू प्रसाद जब सत्ता में रहे, तब उनके 15 साल में 118 नरसंहार हुए। दलितों की हत्याएं हुईं, लेकिन उन्हें मुखिया-सरपंच बनने का मौका नहीं दिया गया। वे जब विपक्ष में आये तो पुत्र मोह में दलित नेताओं का अपमान किया। सुमो ने अन्य ट्वीट में कहा था कि अब यह साफ हो गया कि विधानसभा चुनाव में एनडीए के सामने दरअसल केवल दो आदतन भ्रष्टाचारी और परम्परागत वंशवादी दल होंगे। इससे जनता को यह फैसला करने में आसानी होगी कि कौन न्याय के साथ विकास को आगे बढ़ायेगा और किसकी नीयत काम के बदले जमीन लिखवाने की रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं: