मधुबनी : भाकपा राज्य सचिव रामनरेश पांडेय भरी हुंकार - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 13 अक्तूबर 2020

मधुबनी : भाकपा राज्य सचिव रामनरेश पांडेय भरी हुंकार

  • वाम जनवादी महागठबंधन को जिताने  किया आवाहन, जनविरोधी एनडीए सरकार को उखाड़ने का लिया संकल्प 

ram-naresh-pandey
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) स्थानीय शहीद भवन के भोगेन्द्र झा सभागार में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए भाकपा राज्य सचिव रामनरेश पांडेय ने बिहार में एनडीए सरकार को सत्ता से बेदखल करने का आवाहन किया एवं मधुबनी के सभी दस विधानसभा सीट पर महागठबंधन उम्मीदवारों को जिताने की अपील मतदाता से की. उन्होंने कहा कि सूबे में बेरोजगारी चरम पर है, केंद्र सरकार की किसान विरोधी कानून और गलत कृषि निति के कारण किसान ख़ुदकुशी कर रहे हैं, मजदूरों के सामने जीवन यापन का संकट है और केंद्र व राज्य सरकार मुद्दों से लोगों को भटका साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दे रही है. उन्होंने कहा कि रोजगार, पलायन, शिक्षा व स्वास्थ व्यवस्था को दुरुस्त करना, महिला सुरक्षा, दलित एवं अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा और किसानों के लिए सिंचाई और समुचित बाजार की व्यवस्था प्रमुख मुद्दा है. 

वार्ता में जिला भाकपा सचिव मिथिलेश झा ने कहा कि बंद चीनी मिल, बंद उद्योग, अधूरे पश्चिमी कोसी नहर निर्माण, झंझारपुर को जिला, अरेर रामपट्टी को प्रखंड बनाना प्रमुख मुद्दा है जिसे सरकार बनने पर प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा। वार्ता में मनोज मिश्र, सूर्यनारायण महतो, मोतीलाल शर्मा, सत्यनारायण राय उपस्थित थे. मिथिलेश झा ने बताया कि 19 अक्टूबर को रामनरेश पांडेय हरलाखी से नामांकन दाखिल करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: