बिहार चुनाव : लो कर लो बात... - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 15 अक्तूबर 2020

बिहार चुनाव : लो कर लो बात...

twiter-war-bihar-election
पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने में तनिक भी कोताही नहीं होगी.टि्वटर पर ट्वीट करते ही छोटा मोदी की फजीयत होने लगी. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी खुद को नहीं रोक सकी. राबड़ी देवी ट्वीट कर कहती हैं कि लो कर लो बात...15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? 15 साल बाद नीतीश जी और सुशील जी को महसूस हुआ कि बिहार में बेरोज़गारी है.तेजस्वी तुम लोग को अब मुद्दे आधारित राजनीति सिखाएगा. बिहार में चुनाव प्रचार जोरों पर है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी चुनाव प्रचार के लिए निकल पड़े हैं. कोरोना संकट के कारण सोशल मीडिया पर भी इस बार के चुनाव को लेकर काफी सरगर्मी देखी जा रही है. एनडीए और महागठबंधन के नेता लगातार एक दूसरे पर हमलावर दिख रहे हैं. लालू परिवार पर लगातार हमलावर दिखने वाले सुशील मोदी स्वयं ट्विटर पर फंस गए. राबड़ी देवी ने ट्विटर पर उनकी खिचाई कर दी. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने काराकाट में एक चुनावी सभा में कहा कि अगर मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने में तनिक भी कोताही नहीं करेंगे. उनके इस बयान को अखबारों ने खबर बनाया जिसे सुशील मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया है. उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने लिखा,' लो कर लो बात.15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? 15 साल बाद नीतीश जी और सुशील जी को महसूस हुआ कि बिहार में बेरोज़गारी है. तेजस्वी तुम लोग को अब मुद्दे आधारित राजनीति सिखाएगा. लो कर लो बात.15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? 15 साल बाद नीतीश जी और सुशील जी को महसूस हुआ कि बिहार में बेरोज़गारी है.

इसी तरह देविल ने कहा कि 15 साल से किसको मौका मिला?15 साल से कौन गद्दी पर था?15 साल से किसने सिर्फ लालू को गाली देते बिताई?15 साल से कितने को रोजगार दिए? 15 साल से कितनी कंपनियों के कल-कारखाने बिहार में स्थापित हुए?15 साल से बिहार की जनता को चू...बना रहे हो.अब तो माफ कर दो जुमलेबाज DY. CM. धनंजय कुमार कहते हैं कि इसको कहते है जात स्वभाव ना छूटे और कुत्ता टाँग उठा के मुते.सब हरामखोर नेता है जिनको 15 साल दिये. बिहार के लिए, उसमे 10 साल केंद्र में भी उनकी सरकार रही फिर भी कहते है मौका नहीं दिए! आप बस तैयारी कीजिये हाफ पैंट पहन के भागने में आसानी होगा और आपको तो याद ही होगा पटना डूबने वाला कांड. सन्नी सावंत ने कहा कि क्या उपमुख्यमंत्री @SushilModi Sir आप बोल रहे है कि मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने में तनिक भी कोताही नहीं होगी..  तो हमें ये बताईये कि अभी आपको हमलोगों ने मौका नहीं दिया था क्या.. बेरोजगारी दूर होई.. कुछ भी...? अज्ञानी ने कहा कि अब कितना मौका चाहिए प्रभु??  15 साल सिर्फ लूडो खेलने में बर्बाद कर दिये क्या??  आप 2025 पर ध्यान दीजिये, इस बार तो आपको हटाना जरूरी हो गया है. महेन्द्र गुप्ता कहते हैं कि सर कितने ही लोग जो माइग्रेट करके दिल्ली ,मुंबई और दूसरे बड़े शहरों में काम करते रहे हैं; आज वह इतने कुशल हो गए हैं , छोटे उद्योग धंधे बिहार में लगाकर लोगों को रोजगार दे सकते हैं.इस और सरकार को ध्यान देना चाहिए. राजीव कुमार रंजन ने कहा कि Sir ji क्या बात है बहुत सुन्दर बात कही है.आपने लेकिन इसके पीछे भी एक बात है क्या 15 साल से मौका कहाँ चला गया था इंगलैण्ड या अमेरिका कि आपको ढूंढने मे पूरे 15  साल लग गया और अभी एलेक्सन का टाईम आया तो कोताही दिखाई दे रहा है. यही काम पहले से किये होते तो आज यह तो नहीं बोलना परता. बेरोजगार शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि 15 साल किसको मौका मिला,स्टूडेंटस,यूथ को ठगने का जो काम किए है युवा शक्ति आपको इस बार बता देगी वोट के द्वारा?6 साल से एक भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हुई,3 साल से । आजतक रिजल्ट नहीं नहीं प्रकाशित हुई। Ae post Ka results nhi,https://t.co/5iKdi7tQdS लेक्चर में 25 नंबर कॉन्ट्रैक्ट वालो को,बी.टेक je पोस्ट पे eligible nhi? https://t.co/7Le6gF5kg0। दिनेश कुमार यादव ने कहा कि जो एक बार विश्वास तोड़ दे उसको कभी भी दोबारा मौका नहीं देना चाहिए .लेकिन बेरोजगार, मजदूर, किसान, और अन्य सभी लोगों ने इस सरकार को एक बार नहीं दो बार मौक दिया.लेकिन दोनों बार विश्वास तोड़ा है.बेबकूफ बनाया है.अबकी बार युवा सरकार तब होगा बिहार का विकास.युवा को वोट दो.

वाह उपमुखमंत्री जी वाह क्या बात कहे है

जो इंसान 15 साल से गद्दी पर है उनको और मौका चाहिए ऐसा कीजिये autocrecy बना दीजिये फिर हमेशा मौका आपके पास ही रहेगा...

कोई टिप्पणी नहीं: