बिहार : नोवेना प्रार्थना का प्रसारण यू ट्यूब बेतिया दर्पण पर 4 बजे से - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020

बिहार : नोवेना प्रार्थना का प्रसारण यू ट्यूब बेतिया दर्पण पर 4 बजे से

फादर क्लाउड कार्ड्स कहते हैं कि कोरोना काल के कारण 4 दिसम्बर से नोवेना प्रार्थना का प्रसारण यू ट्यूब बेतिया दर्पण पर 4 बजे से 13 दिसम्बर तक होगा.13 दिसम्बर को मां ग्वादालूपे का पर्व मनाया जाएगा...

novena-preyer
बेतिया. पश्चिम चंपारण अन्तर्गत बेतिया धर्मप्राप्त में है दुसैया. जो बेतिया शहर से निकट है.विख्यात है दुसैया चर्च. दुसैया स्थित ग्वादालूपे माता मरियम का नाम भक्तों के जुबान पर है.बेतिया धर्मप्रांत के धर्माध्यक्ष पीटर सेबास्टियन गोबियस के अनुसार माता मरियम भक्तों की मुरादें पूरी करती हैं.दुसैया स्थित ग्वादालूपे माता मरियम की ख्याति दूर-दूर तक फैली हुई है. इनके दरबार में पहुंचने वाले भक्त कभी निराश नहीं होते है.जो सच्चे दिल से यहां पहुंचते हैं और मन्नत मानते हैं.माता उनकी सभी मुरादें पूरी करती हैं. दुसैया चर्च के फादर क्लाउड कार्ड्स कहते हैं कि इस साल दुसैया स्थित ग्वादालूपे मां मरियम का वार्षिक उत्सव के अवसर पर 04 दिसम्बर से 4:00 बजे से नोवेना प्रार्थना शुरू की गयी है.आज का नोवेना प्रार्थना का संचालन खुद फादर क्लाउड कार्ड्स ने किया.मां मरियम में अगाध विनम्रता पर प्रार्थना की.सभी माताओं के लिए विशेष प्रार्थना की गयी. 05 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में जीवंत विश्वास पर फादर तेलेस्फोर टोप्पो के द्वारा गैर ईसाइयों के लिए प्रार्थना का संचालन करेंगे.06 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में आज्ञाकारिता पर फादर जॉयसन येसु समाजी के द्वारा बच्चों के लिए प्रार्थना का संचालन करेंगे.07 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में प्रभु के प्रति निरतंर भक्ति पर फादर रॉबर्ट तिग्गा के द्वारा बपतिस्मा में विश्वास पर प्रार्थना का संचालन करेंगे.08 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में आत्मसंयम (वैराग्य) पर फादर आलबर्ट येसु समाजी के द्वारा विश्वव्यापी धार्मिकता पर प्रार्थना का संचालन करेंगे.09दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में सर्वश्रेष्ठ पवित्रता पर फादर विमल मिंज के द्वारा यूथ पर प्रार्थना का संचालन करेंगे.10 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में उत्तम सेवा मनोभाव पर फादर पंकज के द्वारा महामारी कोरोना पर प्रार्थना का संचालन करेंगे.11 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में वीर सहनशीलता पर फादर तोबियास के द्वारा क्रिश्चियन पर प्रार्थना का संचालन करेंगे.12 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम में दिव्य ज्ञान पर फादर हेनरी फर्नाडो के द्वारा विश्व में शांति लाने को लेकर  प्रार्थना का संचालन करेंगे.13 दिसम्बर को 4:00 बजे से मां मरियम सदगुणों की माता पर बिशप पीटर  सेबास्टियन गोबियस के द्वारा विश्वास पर प्रार्थना का संचालन करेंगे.  फादर क्लाउड कार्ड्स कहते हैं कि कोरोना काल के कारण 4 दिसम्बर से नोवेना प्रार्थना का प्रसारण यू ट्यूब बेतिया दर्पण पर 4 बजे से 13 दिसम्बर तक होगा.13 दिसम्बर को मां ग्वादालूपे का पर्व मनाया जाएगा. बिशप हाउस में पवित्र मिस्सा एवं नोवेना प्रार्थना के साथ समापन हो जाएगा. 

कोई टिप्पणी नहीं: