जमुई : चकाई के विधायक सुमित कुमार सिंह का नागरिक अभिनंदन - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 14 दिसंबर 2020

जमुई : चकाई के विधायक सुमित कुमार सिंह का नागरिक अभिनंदन

आपका यह बेटा और सेवक आपकी हर समस्या को प्रशासनिक स्तर से लेकर सरकार तक पहुंचाने और समाधान करने के लिए कृतसंकल्प है....

public-welcome-chakai-mla
जमुई। आज बिहार सरकार को समर्थन देने वाले चकाई के निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह का नागरिक अभिनंदन किया गया।आदर्श मध्य विद्यालय, सोनो के मैदान में सोनो प्रखंड की सम्मानित जनता द्वारा आयोजित "जनतंत्र अभिनंदन समारोह" में निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह ने कहा कि आपलोगों के साथ मिलकर चकाई को चंडीगढ़ बनाया जाएगा,यह मेरा संकल्प है। उन्होंने कहा कि आप क्षेत्र की महान जनता के द्वारा भव्य स्वागत किया,उससे अभिभूत हूं। आपलोगों का यह असीमित अपनत्व, स्नेह और आशीर्वाद हमें कर्तव्य पथ पर ईमानदारी से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। आप सभी को ह्रदय आभार एवं धन्यवाद। बिहार सरकार को समर्थन देने के बाद संभावित 'मंत्री'  बनने वाले चकाई के निर्दलीय विधायक सुमित कुमार सिंह का चकाई स्थित सोनो आदर्श मध्य विद्यालय के मैदान में भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया।जनतंत्र अभिनंदन समारोह के नाम से आयोजित इस सम्मान समारोह में चकाई की जनता ने अपने चहेते विधायक सुमित कुमार सिंह का अभिनंदन किया।चुनाव के बाद उनका अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रथम जनसंवाद है। इस मौके पर चकाई के विधायक सुमित कुमार सिंह ने कहा कि क्षेत्र की महान जनता के भव्य स्वागत से अभिभूत हूं।उन्होंने कहा कि आप लोगों का यह असीमित अपनत्व स्नेह और आशीर्वाद हमें कर्तव्य पथ पर ईमानदारी से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए सुमित कुमार सिंह ने कहा कि जनता के प्यार ने आज उन्हें फिर से सेवा करने का दोबारा मौका दिया है।उन्होंने कहा कि मुझे अपना हर वायदा अच्छी तरीके से याद है।’चकाई बनेगा चंडीगढ़’ उन्होंने कहा कि जनता का साथ मिले तो चकाई के चंडीगढ़ बनने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान वे क्षेत्र का कायाकल्प करेंगे।इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि चकाई की जनता अब किसी किस्म की समस्या के समाधान के लिए मोहताज नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि उनका प्रण है की चकाई की जनता की समस्याओं का तत्परता से निदान कर सकें।उन्होंने कहा कि चकाई में भ्रष्टाचार अपराध तथा अन्य नागरिक समस्याओं के पूर्ण उन्मूलन के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे।उन्होंने कहा कि चकाई की जनता ने उन्हें जो ताकत दी है।इसके लिए वे सदैव आभारी रहेंगे। विधायक सुमित कुमार सिंह ने कहा कि चकाई के जन-जन को उनका प्रणाम।


इस अवसर पर रौसल्या टुड्डू,,आलमगीर अंसारी,रिंटू मंडल,,मुखिया जमादार बाबू,ललितनारायण, प्रभु राम,चंद्रशेखर,गजन यादव,अजय, सुंदरलाल,पंचानन, रंजीत विश्वकर्मा,मोनू पांडेय,खुर्शीद आलम,संजय,नुरुल अंसारी,सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। चुनाव के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रथम जनसंवाद। आदर्श मध्य विद्यालय सोनो के मैदान में सोनो प्रखंड की सम्मानित जनता द्वारा आयोजित जनतंत्र अभिनंदन समारोह में अपनों के बीच दिल का उद्गार व्यक्त करते हुए Liveसोनो में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में शामिल होने जाने के क्रम में समर्थकों द्वारा मांगोबंदर बाजार में चकाई के नवनिर्वाचित माननीय विधायक सुमित कुमार सिंह जी का जोरदार स्वागत किया गया।समर्थकों का उत्साह ही उनके ऊर्जा का स्रोत है। शिक्षा और शिक्षण समाज की पहली जरूरत है। बिन शिक्षा हम कैसा समाज बना पाएंगे? कैसे बेहतर और संभावनाशील भविष्य का निर्माण कर पाएंगे? इसमें शिक्षक और शिक्षण संस्थाओं की प्रमुख भूमिका होती है। निश्चय ही सरकारी सार्वजनिक शिक्षण संस्थान आमलोगों के शैक्षणिक संवर्द्धन के लिए अनिवार्य है। उसके लिए मैं हमेशा प्रयत्नशील रहता हूं। हालांकि सरकारी शिक्षण संस्थानों के साथ-साथ निजी शिक्षण संस्थाओं का भी अपना महत्व है। अगर कोई व्यक्ति और संस्था निजी तौर पर अपने इलाके के शैक्षणिक विकास के लिए प्रयासरत हैं तो मैं उनके साथ हूं। यह अवश्य है कि शिक्षण जीने का जरिया और नजरिया हो सकता है, लेकिन इसे कदापि दोहन का माध्यम नहीं बनाना चाहिए। प्राइवेट स्कूल चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन जमुई जिला के सममानित सदस्यों ने आज पकरी आवास पर मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। एक जनसेवक के लिए लोगों की समस्याओं को सुन कर उसका निदान करना ही सबसे बड़ा धर्म होता है। इसलिए हमने उनकी समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों से दूरभाष पर बात कर जल्द समाधान करने का निर्देश दिया है। मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मण झा जी ,मनोज जी ,सचिव विजय कुमार सिंह जी,संजय सिंह जी, समीर दुबे जी, वाशिम जी, मोहम्मद जाकिर हुसैन जी,धर्मेंद्र कुमार सिंह जी सुबोध सिंह जी,रजनीश कौशिक जी,अविनाश कुमार सिंह जी,जयप्रकाश सिंह जी,रामविलास कुशवाहा जी, शिवमंगल कुमार जी, प्रभानंद जी जितेंद्र सिंह जी,विपिन कुमार राम जी, सुरेश राम जी आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: