चिराग ने बढ़ाया प्रिंस के खिलाफ रेप मामले में शिकायत दर्ज कराई - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 16 जून 2021

चिराग ने बढ़ाया प्रिंस के खिलाफ रेप मामले में शिकायत दर्ज कराई

chirag-fir-against-price-rape-case
पटना : लोजपा में जारी विवाद के बीच सांसद प्रिंस पासवान की मुश्किलें बढ़ गई है। समस्तीपुर सांसद प्रिंस पासवान के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक संगीन मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। प्रिंस के खिलाफ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की का आरोप है कि प्रिंस पासवान ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद उनके साथ रेप किया है। प्रिंस पासवान के खिलाफ आरोप लगा रही लड़की का कहना है कि प्रिंस ने उसे पानी पीने को दिया और वह पानी पीते ही वह बेहोश हो गईं और उनके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया गया। 15 जून को पीड़िता ने तीन पन्नों में विस्तार से आपबीती बताते हुए दिल्ली पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि अभी शिकायत मिली है। मामले की तफ़्तीश करवाई जा रही है। फिलहाल उस शिकायत के आधार पर FIR दर्ज नहीं हुई है।


मालूम हो कि इससे पहले कल चिराग ने एक पुराना पत्र जो अपने चाचा पारस को लिखा था वह सोशल मीडिया पर जारी किया था । इस पत्र में भी यह लिखा गया है कि प्रिंस पासवान पर यौन शोषण का आरोप लगा है। चिराग ने अपने चाचा पारस को लिखे गए पत्र में लिखा है कि प्रिंस पर स्वाति नाम की एक महिला जो पार्टी से जुड़ी हुई थी यौन शोषण का आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही थी। चिराग ने आगे लिखा है कि परिवार के बड़े होने के नाते आपसे परामर्श किया लेकिन आपने इस गंभीर मामले को भी अनदेखा कर दिया। मैंने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी, ताकि सच और झूठ सामने आए और जो कोई भी दोषी हो वह दंडित हो। गौरतलब है कि प्रिंस राज चिराग पासवान के चाचा स्व. रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं। रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर प्रिंस राज सांसद बने हैं। हमेशा चिराग पासवान के साथ दिखने वाले प्रिंस फिलहाल उनके विरोध में हैं, जबकि उनको चुनाव में जीत दिलाने के लिए चिराग पासवान ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान संभाली थी। चुनाव जीतने के बाद प्रिंस पासवान को चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश लोजपा का अध्यक्ष भी बनाया था।फिलहाल प्रिंस ने भी पाला बदल लिया है। पशुपति कुमार पारस ने चिराग को अपदस्थ करने की कवायद शुरू की तो प्रिंस राज चाचा पशुपति के साथ हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: