नीतीश को जेल भेजने की धमकी देने पार्षद भाजपा बैठक में शामिल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 16 जून 2021

नीतीश को जेल भेजने की धमकी देने पार्षद भाजपा बैठक में शामिल

mlc-tunna-pandey-join-bip-meeting
पटना : मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार को जेल भेजने की धमकी देने वाले भाजपा नेता टुन्ना जी पांडेय को पार्टी से निलंबित करने के बाद भी बैठक में शामिल किया गया है। जानकारी हो कि भाजपा एमएलसी टुन्नाजी पांडेय को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आपत्तिजनक बयान देने के कारण जदयू के कई नेता भाजपा से नाराज हो गए थे और भाजपा से टुन्ना जी पांडेय के खिलाफ कारवाई करने की मांग थी। जिसके बाद भाजपा ने उनको पार्टी से निलंबित कर दिया था। जिसके बाद यह माना गया था कि नीतीश के विरोध में बयान देने वाले बीजेपी के नेताओं पर एक्शन हो सकता है। लेकिन इस बीच जो सबसे बड़ी बात है वह यह है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने जिन एमएलसी टुन्ना जी पांडे को पार्टी से निलंबित कर दिया, वह अभी भी पार्टी की बैठकों में शामिल हो रहे हैं।


गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने पार्टी के जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, प्रदेश पदाधिकारियों और विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक की। इसके अलावा उन्होंने पार्टी के सभी मंत्रियों विधायकों और विधान पार्षदों के साथ भी मीटिंग की इस मीटिंग के दौरान टुन्ना जी पांडे जी जुड़े। साथ ही वह केवल जुड़े ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी बात भी रखी। इसको लेकर विधान पार्षद टुन्ना जी पांडे ने खुद एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।इस पोस्ट में उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल को टैग करते हुए लिखा है कि ‘आज बीजेपी की वर्चुअल मीटिंग में बी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल जी से संवाद किया। वहीं पार्टी से निलंबित विधान परिषद का बैठक में जुड़ने के बाद नीतीश समर्थकों में फिर से सवाल उठने शुरू हो गए हैं। उनका कहना है कि भाजपा ने नीतीश कुमार को मूर्ख बनाया है। समर्थकों का कहना है कि 4 जून को उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था.। खुद संजय जायसवाल ने उनपर कार्रवाई की थी। लेकिन अब भाजपा का असल चेहरा सामने आ गया है। भाजपा ने नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने वाले विधान पार्षद पर दिखावे के लिए कार्यवाही तो कर दी गई लेकिन हकीकत में वह पार्टी की तमाम गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: