मधुबनी : बिशनपुर अस्पताल चालू कराने के लिए चलता रहेगा आंदोलन--माले । - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

सोमवार, 26 जुलाई 2021

मधुबनी : बिशनपुर अस्पताल चालू कराने के लिए चलता रहेगा आंदोलन--माले ।

  • *माले के आंदोलन से बिशनपुर अस्पताल का होने लगा रंगाई पुताई।
  • *श्रीराम लक्ष्मण जानकी जी"के नाम बाली जमीन गरीबों के बीच बीतरण की मांग पर अगस्त महिना में जिला पदाधिकारी के समक्ष होगा प्रदर्शन -ध्रुब कर्ण ।

cpi-ml-protest-conitue-in-madhubani
मधवापुर/मधुबनी, मधवापुर प्रखंड के बिशनपुर पंचायत भवन के पास भाकपा-माले कार्यकर्ताओं का पंचायत स्तरीय बैठक आयोजित हुआ। बैठक में बिशनपुर अस्पताल चालू कराने के लिए माले द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन के प्रभाव से इस मृत प्राय अस्पताल को चालू कराने की दिशा में प्रशासनिक पहल के तहत इसके मुख्य भवन का शुरू हुये रंग रोगन को माले आंदोलन की जीत बताते हुए, इसे पूर्णतः चालू कराने के लिए आंदोलन जारी रखने का संकल्प लिया गया। बैठक में बिशनपुर गांव में पचास एकड़ से अधिक जमीन जो श्रीराम लक्ष्मण जानकी जी के नाम से है, उसे भूमिहीन गरीबों के बीच बीतरण कराने के लिए आंदोलन जारी रखने का संकल्प लिया गया। माले नेता कामेश्वर राम की अध्यक्षता में संचालित बैठक को भाकपा-माले के जिला सचिव ध्रुब नारायण कर्ण, बेनीपट्टी प्रखंड माले सचिव श्याम पंडित, खेग्रामस जिला सचिव बेचन राम, स्थानीय माले नेता बिपत्ती देवी सदाय,जुड़ी चौपाल वगैरह ने संबोधित किया।

कोई टिप्पणी नहीं: