दरभंगा : ललन सिंह के अध्यक्ष बनने से संगठन और मजबूत होगा : प्रोफेसर विनोद - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 31 जुलाई 2021

दरभंगा : ललन सिंह के अध्यक्ष बनने से संगठन और मजबूत होगा : प्रोफेसर विनोद

lallan-singh-jdu
दरभंगा 31 जुलाई , सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से संगठन और मजबूत होगा तथा कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ेगा बिहार विधान परिषद के पूर्व सदस्य प्रोफेसर विनोद कुमार चौधरी ने आज यहां जारी अपने एक वक्तव्य में कहा है कि माननीय सांसदललन सिंह  के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से आम कार्यकर्ताओं में अपार हर्ष व्याप्त है कारण श्री लल्लन सिंह स्वयं जमीन से जुड़े हुए नेता है तथा कार्यकर्ताओं के मनोभाव को अच्छी तरह समझते हैं। प्रदेश अध्यक्ष के रूप में इनके कार्यों को पार्टी के आम कार्यकर्ताओं ने नजदीक से देखा था तथा उनके नेतृत्व क्षमता को भली-भांति समझा था। 

प्रोफेसर चौधरी ने कहा है कि सांसद ललन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सही निर्णय लिया है तथा कार्यकर्ताओं में इस बात की काफी सराहना की जा रही है। प्रोफेसर चौधरी ने  सांसद ललन सिंह को अपनी ओर से एवं आम कार्यकर्ताओं की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त की है तथा भरोसा जताया है कि आने वाले दिनों में श्री सिंह के नेतृत्व में पार्टी राष्ट्रीय क्षितिज पर भी एक नया मुकाम हासिल करेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं: