बिहार : जनसंख्या कानून आपस का मामला है सुलझा लेंगे : शाहनवाज - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 11 अगस्त 2021

बिहार : जनसंख्या कानून आपस का मामला है सुलझा लेंगे : शाहनवाज

shahnawaz-attack-opposition
पटना : जातीय जनगणना को लेकर बिहार की राजनीति अधिक तेज हो गई है। इसको लेकर जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को पत्र लिख मिलने के लिए समय की मांग की है, तो वहीं, नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश पर तंज भी किया है। इसी बीच अब इस द्वंद में बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी हमला बोला है। बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। जिस पर खुद पीएम मोदी फैसला लेंगे। इस मामले में किसी भी दूसरे व्यक्ति को बयानबाजी करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि राजद क्या कहता है इससे अब किसी को कोई मतलब नहीं है। राजद कहे ये सूर्य है और ये चांद है तो कोई उनकी बात थोड़े न मान लेगा। वहीं, जब शाहनवाज हुसैन से जब पूछा गया कि जातीय जनगणना पर तेजस्वी यादव के सुर में सुर मिलाकर क्या नीतीश कुमार भाजपा के लिए मुसीबत नहीं पैदा कर रहे हैं? तो उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं और उनका तेजस्वी यादव के साथ मिलने का सवाल ही नहीं उठता।


उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव तो नीतीश कुमार के लिए लगातार अपशब्द कहते हैं। वे उन्हें पलटू चाचा तक कहते हैं। इससे न सिर्फ जदयू बल्कि भाजपा को भी दुख होता है। उन्होंने कहा नीतीश कुमार रूठे नहीं हैं कि उन्हें मनाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं और वो एक इज्जतदार व्यक्ति हैं। उनको कोई कुछ बोलता है तो हमें भी दुख होता है। जातीय जनगणना को लेकर नाराजगी की बात को भी शाहनवाज ने खारिज किया। कहा- कोई रूठा हो तो मना लेंगे, लेकिन जब कोई रूठा ही नहीं हो तो फिर क्या करेंगे। भ्रम पैदा करने की बात नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री जितना ध्यान जदयू के मंत्रियों का रखते हैं उतना ही ध्यान भाजपा के मंत्रियों का भी रखते हैं। कहीं कोई कंफ्यूजन नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं: