बिहार : मिस हार्टमन का खिताब अदिति राजा को - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 19 दिसंबर 2021

बिहार : मिस हार्टमन का खिताब अदिति राजा को

miss-hartman-award
पटना. हार्टमन बालिका उच्च विघालय की शिक्षिका प्रतिमा दीपक ने कहा कि बारहवीं कक्षा की छात्राओं की विदाई समारोह में मिस हार्टमन का खिताब अदिति राजा को प्राप्त हुआ.प्रथम रनर अप रागिनी और द्वितीय रनर अप खुशी हुईं. उन्होंने कहा कि हार्टमन बालिका उच्च विघालय के लिए एक सुखद क्षण प्रतीत हुआ है.इस क्षेत्र में बेहतर हिंदी माध्यम की मिशनरी स्कूल नहीं है.नोट्रे डेम एकेडमी की सिस्टर लोगों के द्वारा हार्टमन बालिका उच्च विघालय संचालित है.व्यवस्थापक कुर्जी पल्ली के पल्ली पुरोहित हैं.इनलोगों के कुशल गाइडलाइन में छात्राएं अध्ययन कर अपनी स्मृतियों और अनुभवों को अपने जीवन में सार्थक प्रयोगकर छात्राओं ने बारहवीं कक्षा की पढ़ाई पूरी कर ली हैं. बारहवीं कक्षा की छात्राओं की विदाई समारोह में कई प्रकार के कार्यक्रम किये गए.इस अवसर पर प्रार्थना सभा की गयी.इसमें पटना धर्मप्रांतीय शिक्षा परिषद के सचिव जेम्स जॉर्ज, हार्टमन बालिका उच्च विघालय की प्राचार्य सिस्टर मेरी विध्या,नोट्र डेम की सिस्टर मेरी त्रिपथी और सभी शिक्षक व शिक्षिकाएं उपस्थित थे.सभी ने मिलकर प्रार्थना की और छात्राओं को 12वीं बोर्ड के लिए आशीर्वाद दिया.इसके बाद 11वीं के छात्राओं की तरफ से मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया. 


इसके बाद दिल का धड़कन तेज कर देने वाला मिस हार्टमन 

प्रतियोगिता आयोजित की गयी. आखिरकार मिस हार्टमन का खिताब अदिति राजा को प्राप्त हुआ.प्रथम रनर अप रागिनी और द्वितीय रनर अप खुशी हुईं.इस आयोजन के लिए प्रतिमा,सेल्टेन,दिव्या,राजकुमार, अनामिका,शीला,सत्या,जयश्री,राजा राउत को धन्यवाद दिया गया.वहीं छात्राओं ने  सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को आभार व्यक्त किया.

कोई टिप्पणी नहीं: