बिहार : वैश्य यूनाइटेड फ्रंट सड़क से सदन तक अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 30 मार्च 2022

बिहार : वैश्य यूनाइटेड फ्रंट सड़क से सदन तक अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी

cpi-ml-will-raise-voice
दानापुर. दानापुर थाना क्षेत्र के नासरीगंज में नासरीगंज पुलिस चौकी है.इसे बनाया गया था कि नागरिकों की सुरक्षा हो सके.परंतु ऐसा नहीं हो सका.इस चैकी के महज 42 कदम की दूरी पर हत्या कर दी गयी. वह भी बदमाशों ने नगर परिषद दानापुर निजामत के उपाध्यक्ष और सत्ताधारी जदयू के नेता दीपक कुमार मेहता के घर पर चढ़कर द्वार पर ही गोली मारकर नौ दो ग्यारह हो गये.इस हाई प्रोफाइल मर्डर कर जाने से नासरीगंज पुलिस चौकी पर सवाल उठने लगा है. भाकपा माले के विधायक डॉ.अजीत कुमार सिंह उर्फ अजीत कुशवाहा ने आज विधानसभा में शून्यकाल में मसला उठाते हुए कहा कि 28 मार्च 2022 को अपराधियों ने नगर परिषद दानापुर निजामत के उपाध्यक्ष दीपक कुमार मेहता को गोली मार कर हत्या कर दी.सामाजिक जीवन में उनका महान योगदान था. मैं सरकार से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कारवाई की माँग करता हूँ. विधान सभा से आने के बाद कहा कि यहां पर लाश अभी तक दरवाजे पर पड़ी हुई हैं. लाश के चारो तरफ बैठे हुए परिजनों के आंखों से गंगा जमुना की धारा बह रही है. हजारो चाहने वाले उपस्थित हैं. अपराधी गिरफ्त से बाहर हैं और पुलिस दारू खोजने गंगा की तलहटी की ओर कूच कर चुकी है. और सरकार कुम्भकर्णी नींद के साथ अपने महल में विलास फरमा रही है. यह कहानी है 28 मार्च की रात अचानक कत्ल कर दिए गए नगर परिषद दानापुर निजामत के उपाध्यक्ष सह जदयू नेता दीपक कुमार मेहता के घर की. दीपक मेहता की हत्या हुए 12 घंटा से ज्यादा बीत चुका है लेकिन अभी तक सरकार का कोई आला अधिकारी या मंत्री इस परिवार के पास सहानुभूति प्रकट करने भी नहीं पहुंचा. आज बिहार विधानसभा के दरम्यान ही भाकपा माले की तीन सदस्यीय टीम दानापुर स्थित दीपक मेहता के घर पहुंची. टीम का नेतृत्व भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम कर रहे थे. टीम में माननीय विधायक महानन्द सिंह और अजीत कुशवाहा शामिल थे. माले विधायको ने मेहता के परिवार से मुलाकात किया और उनके साथ हरसम्भव खड़ा रहने का भरोसा दिलाया. इसके साथ ये भी कहा कि विधानसभा में भाकपा माले इस सवाल को पुरजोर तरीके से उठाएं हैं. भाकपा माले अपराध के खिलाफ जुझारू आंदोलनों के लिए जानी जाती रही है इसलिए दीपक मेहता के हत्यारों की गिरफ्तारी तक माले सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष जारी रखेगी.


वैश्य यूनाइटेड फ्रंट की मांग दीपक मेहता के कातिलों को सजा दें सरकार

वैश्य यूनाइटेड फ्रंट ने नगर परिषद दानापुर निजामत के उपाध्यक्ष व जदयू के प्रदेश सचिव दीपक कुमार मेहता का अपराधियों के द्वारा जघन्य हत्या किये जाने के विरोध में वैश्य यूनाइटेड फ्रंट दानापुर के आवाहन पर संपूर्ण व्यवसायी वर्ग के द्वारा अपने-अपने प्रतिष्ठान को स्वतः ऐतिहासिक बंदी कर एवं उनके अंतिम शव यात्रा में हजारों की संख्या में शामिल होकर बेलगाम अपराधियों एवं पुलिस की निष्क्रियता के विरुद्ध सड़क पर उतर कर विरोध जताने के लिए वैश्य यूनाइटेड फ्रंट  की ओर से सादर आभार व्यक्त करता है साथ ही साथ  दीपक कुमार मेहता के कातिलों को अविलंब गिरफ्तार कर एसपीडी ट्रायल करवा कर सजा दिलाने के लिए वैश्य यूनाइटेड फ्रंट राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन से यह मांग करती है. वैश्य यूनाइटेड फ्रंट  को महसूस होता है कि दानापुर के व्यवसायी को अब अपनी हक, अधिकार एवं जानमाल की रक्षा के लिए वह वैश्य यूनाइटेड फ्रंट के बैनर तले एकजुट होकर सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने को तैयार रहेगी और दीपक कुमार मेहता के परिवार को भी आश्वस्त करना चाहेगी कि जब तक दीपक  मेहता जी के कातिलों को उनके अंजाम तक न पहुंचा दिया जाए तब तक वैश्य यूनाइटेड फ्रंट सड़क से सदन तक अपनी आवाज बुलंद करती रहेगी.

कोई टिप्पणी नहीं: