हंगेरियन मार्क “कीवे” ने भारतीय बाजार में 3 विश्वस्तरीय उत्पादों को लॉंच करने की घोषणा की - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 27 मई 2022

हंगेरियन मार्क “कीवे” ने भारतीय बाजार में 3 विश्वस्तरीय उत्पादों को लॉंच करने की घोषणा की

hungerian-mark-keewey
मुंबई : हंगेरियन मार्क कीवे ने भारत में अपने विस्तार की शुरुआत की है और तीन नए विश्व स्तरीय उत्पादों को लॉन्च करते हुए अपने उत्साहपूर्ण इरादों की घोषणा की है। इन तीनों के अलावा, निर्माता की योजना साल के अंत से पहले अन्य पांच उत्पादों को लॉन्च करने की भी है। कीवे का स्वामित्व क्यूजे समूह के पास है, जो शताब्दी मार्के, बेनेली की मूल कंपनी भी है। इस अवसर पर कीवे इंडिया के प्रबंध निदेशक, श्री विकास झाबख ने कहा, भारतीय बाजार में नवीनतम शैली की दमदार हंगेरियन मार्के "कीवे " पेश करते हुए हमें बहुत गर्व और उत्साह की अनुभूति हो रही है।बेनेली इंडिया में हम कई वर्षों से उबर से प्रतिस्पर्धा करते हुए भारतीय मोबिलिटी बाजार में सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं। भारतीय मोटरिंग उत्साही की खास जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने विस्तार की इस अवधि में हमने आकर्षक डिज़ाइन वाले, अच्छी ताकत वाले और भरोसेमंद प्रदर्शन करने वाले ऐसे गतिशीलता उत्पादों की आवश्यकता समझी है जो कीमत और गुणवत्ता की दृष्टि जागरूक भारतीय खरीदारों की नजरों में खरे उतरे हैं। हमने जाना कि भारतीयों की खास जरूरत पूरी करने के लिए, नए जमाने की हंगेरियन मूल की बेनेली के साथ-साथ विकसित कीवे हमारा साथ देने के लिए सर्वथा उपयुक्त है।

    

के-लाइट 250वी एक मजबूत आधुनिक क्रूजर है। यह 250सीसी सेगमेंट का पहला क्रूजर भी है जिसमें बेल्ट ड्राइव सिस्टम के साथ वी-ट्विन इंजन लगा है। जब सवार उबड़-खाबड़ इलाकों में इस पर सवारी करता है तो इसकी इन दोनों खासियतों के कारण इसे चलाने में कोई परेशानी नहीं होती और इसका इंजन पर्याप्त दमदार सिद्ध होता है।  के-लाइट 250वी एक क्रूजर है जिसे आपको हर रोज चलाने की इच्छा होगी। यह इतना बेहतरीन राइड अनुभव देती है कि आप खुद आश्चर्यचकित हो जाएंगे और इसका एक कारण है इसमें बैठने की आरामदायक मुद्रा और इसकी सीट का खास आकार जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं, और यही कारण हैं कि इस पर बैठकर सवारी करने की मुद्रा आरामदायक होती है। इस मोटरसाइकिल में अल्ट्रा-स्मूथ राइड के लिए फ्रंट और रियर हाइड्रोलिक सस्पेंशन में टेलीस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर लगे हैं। वीएस्टे 300 एक शक्तिशाली मैक्सी-स्कूटर है जो यूरोपीय लुक पसंद करने वाले, चलने में आसान और आराम सवारी चाहने वाले की जरूरतों को एक ही पैकेज में पूरा कर देता है। इसे अत्यधिक काम की अपेक्षा रखने वाली जीवन शैली की अपेक्षाओं और दैनिक रूप से शहर में आवागमन करने वालों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बनाया गया है। सिक्सटीज़ 300आई एक रेट्रो क्लासिक स्कूटर है जो आपको 60 के दशक के सबसे शानदार दशक की याद दिलाता है। फ्लेयर्ड पैंट्स, रॉक संगीत, रंगों के छींटे और विशिष्ट व्यक्तिवादी शैली के दशक का स्मरण दिलाने वाला यह, सिक्सटीज़ 300आई राइड करने वाले को सामान्य से परे जाने और मुक्त रूप से अपने आप को अभिव्यक्त करने के लिए प्रेरित करता है इसकी सवारी साहसिक फैशन स्टेटमेंट सिद्ध होती है।

कोई टिप्पणी नहीं: