मोतिहारी : भोजन खाकर भोजन की गुणवत्ता का किया जांच - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

बुधवार, 15 जून 2022

मोतिहारी : भोजन खाकर भोजन की गुणवत्ता का किया जांच

  • जिलाधिकारी द्वारा पताही प्रखंड के बखरी पंचायत का किया गया जांच
  • कभी मधुबन प्रखंड अंतर्गत स्वांगिया मिडिल स्कूल का भी मध्याह्न भोजन करने की  कृपा की जाए, ताकि वहां की भी जानकारी मिल सके

dm-taste-mdm-meal
मोतिहारी. बिहार सरकार के मुख्य सचिव के आदेश के आलोक में पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक ने बुधवार को सरकार द्वारा क्रियान्वित कल्याणकारी योजनाओं, कार्यक्रमों के पर्यवेक्षण एवं अनुश्रवण के लिए पताही प्रखंड में बखरी पंचायत का किया निरीक्षण.जिलाधिकारी महोदय ने राजकीय मध्य विद्यालय बखरी एवं श्री श्याम सुंदर पाठक उच्च माध्यमिक विद्यालय बखरी का जायजा लिया तथा स्कूल में पहुंच एमडीएम में बनाए गए भोजन को खाकर भोजन की गुणवत्ता का जांच किया. वहीं   विद्यालय के प्रांगण में भवन निर्माण कार्य प्रगति को भी उन्होंने देखा एवं संबंधित पदाधिकारी उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.जिलाधिकारी ने बखरी पोखर का लिया जायजा तथा पोखर के जीर्णोद्धार को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया आवश्यक दिशा निर्देश.वही बखरी पंचायत के लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान अंतर्गत निर्माणाधीन अपशिष्ट प्रसंस्करण इकाई का लिया जायजा तथा जल्द से जल्द कार्य को पूर्ण करने का दिया निर्देश. चंपारण के प्रहरी पीपल के विशाल वृक्ष को देखा वही उन्होंने संरक्षण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया.जिलाधिकारी नद पंचायत में भ्रमण कर नल-जल एवं पक्की-गली के कार्य गुणवत्तापूर्ण की ली जानकारी.वहीं जिलाधिकारी ने आवास योजना अंतर्गत बखरी पंचायत के वार्ड नंबर-07 के लाभुक सुनैना देवी से की बातचीत. इस अवसर पर माननीय विधायक चिरैया, श्री लालबाबू प्रसाद गुप्ता, माननीय मुखिया सहित प्रशासनिक पदाधिकारी के साथ-साथ गणमान्य ग्रामीण उपस्थित थे.

कोई टिप्पणी नहीं: