मधुबनी : 7अगस्त को जिला मुख्यालय पर महागठबंधन का महाप्रदर्शन होगा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

सोमवार, 13 जून 2022

मधुबनी : 7अगस्त को जिला मुख्यालय पर महागठबंधन का महाप्रदर्शन होगा

  • गरीबों के राशनकार्ड रद्द करने और दलित-गरीबों के घरों को उजाड़ने के खिलाफ आंदोलन तेज होगा,  खेग्रामस का एक लाख सदस्य बनाने का आह्वान

cp-ml-protet
मधुबनी,12 जून, भाकपा माले की जिला कमिटी की विस्तारित बैठक माले नगर में हुई।बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी पोलित ब्यूरो के सदस्य सह मिथिलांचल प्रभारी धीरेन्द्र झा ने कहा कि अम्बानी-अडाणी की मोदी सरकार देश को नफरत व हिंसा में झोंक रही है,और देश को बेचने पर तुली है।संविधान और लोकतंत्र को रौंदा जा रहा है।दलित-गरीबों के घरों पर बुलडोज़र चलाया जा रहा है।देश अघोषित आपातकाल के दौर से गुजर रहा है।ऐसी स्थिति में सभी मज़दूर-किसानों को एकताबद्ध होकर अम्बानी-अडाणी के निज़ाम के खिलाफ प्रतिरोध खड़ा करना चाहिए।राशन,रोज़गार और आर्थिक तंगी से तबाह गरीब पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर रहे हैं।भाकपा माले इसके खिलाफ पूरे बिहार में आंदोलनरत है।महागठबंधन दलों की बैठक पटना में हुई है जिसमें इन प्रश्नों पर अभियान चलाया जाएगा।गरीबों के तमाम तरह के 5लाख तक का कर्जमाफी की मांग सरकार से की गई है।आगामी 7अगस्त को जिला मुख्यालय पर महागठबंधन दलों का संयुक्त प्रदर्शन होगा। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला सचिव ध्रुव नारायण कर्ण ने कहा कि जिला में गरीबों को जगाने और संगठित करने का अभियान पार्टी चला रही है और एक लाख गरीबों को खेग्रामस का सदस्य बनाया जाएगा।उन्होंने कहा कि पर्चा धारियों के दखल कब्ज़ा एवं मठ-मंदिरों व सरकारी जमीन का किये गये केवाला जमाबंदी रद्ध कराने का आंदोलन तेज होगा।बैठक से प्रस्ताव पारित कर जयनगर के किसान आंदोलन का समर्थन किया गया।बैठक को भूषण सिंह,श्याम पंडित,बेचन राम, बिशंम्भर कामत,अनिल सिंह,योगेन्द्र यादव,कामेश्वर राम,योगेंद्र महतो, बिरेंद्र पासवान,अरबिंद पासवान, राम बिलास सदाय,खुदूर सदाय आदि ने सम्बोधित किये।

कोई टिप्पणी नहीं: