बिहार : विभिन्न मांगों के साथ ज्ञापन सौंपा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 15 जुलाई 2022

बिहार : विभिन्न मांगों के साथ ज्ञापन सौंपा

  • पटना के जिलधिकारी चंद्रशेखर सिंह से मिले बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ,विक्रम विधायक सिद्धार्थ सिंह एवं पटना ग्रामीण जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ आशुतोष कुमार शर्मा।  

bihar-congress
पटना: आज बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा, विक्रम विधायक सिद्धार्थ सिंह एवं पटना ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ आशुतोष शर्मा ने पटना जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह को व्यक्तिगत रूप से मिलकर विभिन्न मांगों के साथ ज्ञापन सौंपा ,जिसमें विक्रम प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश शर्मा और गुड्डू को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजना ,कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रताड़ना, जिले में भीषण सुखाड़ की स्थिति, पेयजल की गंभीर समस्या, 1000 नलकूपों की मांग से संबंधित जिलाधिकारी से विशेष वार्ता की गयी. बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रताड़ना पर आपत्ति दर्ज करते हुए गंभीर चिंता प्रकट की, वही विक्रम के विधायक सिद्धार्थ सिंह ने प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश शर्मा उर्फ गुड्डू की गिरफ्तारी पर घोर आपत्ति दर्ज करते हुए जिलाधिकारी महोदय से कहा कि अविलंब इस केस की समीक्षा की जाए तथा गंभीर आरोपों से बरी किया जाए, अन्यथा हम आंदोलन करने पर विवश होंगे. विक्रम विधायक सिद्धार्थ सिंह ने क्षेत्र में गंभीर पेयजल की समस्या पर चिंता जिलाधिकारी महोदय को अविलंब एक टीम गठित कर क्षेत्र की स्थिति को देखने का आग्रह किया तथा  पटना जिला को एक सुखाड़ क्षेत्र घोषित करते हुए विशेष अनुदान की मांग की, पटना ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ आशुतोष कुमार शर्मा ने क्षेत्र में अभिलंब 1000 नलकूपों की व्यवस्था करने की मांग की, क्योंकि वर्तमान में नल जल की स्थिति काफी खराब है, नलकूपों के कमी के कारण लोगों को पानी की भीषण संकट से जूझना पड़ रहा है ,जिलाधिकारी महोदय ने इन बातों पर गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है

कोई टिप्पणी नहीं: