मोतिहारी : प्रॉब्लम सॉल्व हो जाए तो इसके लिए बधाई के पात्र होंगे - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 9 जुलाई 2022

मोतिहारी : प्रॉब्लम सॉल्व हो जाए तो इसके लिए बधाई के पात्र होंगे

  • ’ मंगलू खान का कहना है कि अगर सब जिले में जिलाधिकारी अपने जिले में कार्य करें और जनता दरबार लगाएं और उनका प्रॉब्लम सॉल्व हो जाए तो इसके लिए बधाई के पात्र होंगे और उसमें मेरा मोतिहारी जिला के अशोक सर को बहुत-बहुत बधाई....

मोतिहारीः पूर्वी चंपारण जिले के जिलाधिकारी, श्री शीर्षत कपिल अशोक की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित राधाकृष्णन भवन, मोतिहारी में जनता दरबार का किया गया आयोजन.उक्त जनता दरबार में जिलाधिकारी महोदय द्वारा 126 फरियादियों की फरियाद को सुना गया तथा संबंधित पदाधिकारियों को प्राप्त शिकायतों का त्वरित निष्पादन के लिए आवश्यक निर्देश दिए गए. इस अवसर पर अपर समाहर्ता, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता, विशेष कार्य पदाधिकारी गोपनीय शाखा सहित प्रशासनिक पदाधिकारी उपस्थित थे.


रामेश्वर साह को 4 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान राशि

जिलाधिकारी, श्री शीर्षत कपिल अशोक के द्वारा जिला आपदा प्रबंधन शाखा, मोतिहारी के तत्वधान में सुगौली प्रखंड अंतर्गत 28 जून 2022 को वज्रपात से मृतक रामायण कुमार, पिता रामेश्वर साह, ग्राम बगही, वार्ड नंबर 8, जिला पूर्वी चंपारण के आश्रित निकटतम परिवार रामेश्वर साह को 4 लाख रुपए अनुग्रह अनुदान राशि का चेक प्रदान किया गया.


जिलाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक आयोजित

मुख्य सचिव, बिहार सरकार की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के भूमिहीन थाना /ओपी के भवन निर्माण के लिए भू -अर्जन/ सतत लीज पर भूमि प्राप्त करने को शीघ्र निष्पादन करने के बिंदु पर संबंधित जिलाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गई... साथ ही उन्होंने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.इस अवसर पर जिलाधिकारी महोदय, जिला विधि शाखा पदाधिकारी, डी आई ओ, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ें थें.

कोई टिप्पणी नहीं: