बिहार : ताजुपर और पटौरी को नगर परिषद का दर्जा दिलवाने को उपलब्धि मानते हैं रणविजय साहू - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 26 नवंबर 2022

बिहार : ताजुपर और पटौरी को नगर परिषद का दर्जा दिलवाने को उपलब्धि मानते हैं रणविजय साहू

Morba-rjd-mla-ran-vijay-sahu
समस्‍तीपुर जिले के मोरवा से राजद के विधायक हैं रणविजय साहू। पहली बार निर्वाचित हुए हैं। वे कहते हैं कि विधायक के रूप में पार्टी, क्षेत्र और संगठन के लिए लगातार काम करते रहे हैं। पिछले 24 वर्षों से पार्टी के साथ मिलकर संघर्ष कर रहे थे। साहू समाज के अध्‍यक्ष के रूप में सामाजिक जिम्‍मेवारियों का निर्वाह कर रहे थे। इस कारण पार्टी ने हमारी मेहनत का सम्‍मान करते हुए टिकट दिया और जनता ने विधान सभा पहुंचाकर बड़ी जिम्‍मेवारी सौंपी है। वे कहते हैं विधायक के रूप में विधान सभा में सवाल उठाकर कई समस्‍याओं का समाधान किया है। पटौरी में निबंधन कार्यालय शुरू हुआ। इसके साथ ही ताजुपर और पटौरी को नगर परिषद का दर्जा मिला। उनका विधान सभा नून नदी से घिरा हुआ है। वे कहते हैं कि गुनाईवसी से कोठिया तक बांध बनाकर जननायक कर्पूरी ठाकुर के सपनों को साकार करना चाहते हैं। 13 किलो मीटर लंबे इस बांध के बन जाने से कई गांवों को बाढ़ से सुरक्षा मिलेगी और आवागमन भी आसान हो जायेगा। रणविजय साहू कहते हैं कि आपदा राहत कोष, मुख्‍यमंत्री चिकित्‍सा अनुदान जैसी योजनाओं का लाभ आमलोगों को दिलवाया। इसका लाभ हृदय, किडनी और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी पीडि़त लोगों को लाभ मिला। वे कहते हैं कि विधायक के रूप में जनसरोकार के लिए प्रतिबद्ध रहते हैं।







--- वीरेंद्र यादव न्‍यूज ----

कोई टिप्पणी नहीं: