मधुबनी : अनिल सिंह,प्रेम कुमार झा और बेचन राम को पार्टी सदस्यता से निष्कासित करने का फैसला - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 8 नवंबर 2022

मधुबनी : अनिल सिंह,प्रेम कुमार झा और बेचन राम को पार्टी सदस्यता से निष्कासित करने का फैसला

  • भाकपा माले ज़िला स्थायी समिति की बैठक से महाधिवेशन की तैयारी में तेज़ी लाने का आह्वान
  • खेत एवं ग्रामीण मज़दूर सभा के बंगाल में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में दर्जनों प्रतिनिधि मधुबनी से जाएंगे

Cpi-ml-madhubani-suspend-leader
माले नगर/मधुबनी, 08 नवंबर, भाकपा माले मधुबनी ज़िला कमिटी के स्थायी समिति की बैठक आज माले नगर,लहेरियागंज में जिला सचिव ध्रुव नारायण कर्ण की अध्यक्षता में हुई।बैठक को सम्बोधित करते हुए राज्य स्थायी समिति के सदस्य बैद्यनाथ यादव ने कहा कि मिथिलांचल में भाकपा माले की मज़बूती से ही दलित,गरीबों और अकलियतों को न्याय मिलेगा।उन्होंने 15 फरबरी के गाँधीमैदान रैली को सफल बनाने का आह्वान किया।ज़िला सचिव ध्रुव नारायण कर्ण ने कहा कि मधुबनी ज़िला में 26000 से ज्यादा खेत एवं ग्रामीण मज़दूरों ने खेग्रामस की सदस्यता ली है और जिला से एक दर्जन से ज्यादा प्रतिनिधि पश्चिम बंगाल में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेंगे।आगे उन्होंने कहा कि पार्टी सदस्यों का नवीकरण और भर्ती अभियान चल रहा है।बैठक में माले नेता भूषण सिंह ने कहा कि पर्चा धारियों को दखल कब्ज़ा सरकार दिलाये,नही तो आंदोलन तेज होगा। बैठक को संबोधित करते हुए माले नेता श्याम पंडित ने कहा कि 11 नवंबर को भाकपा-माले एवं खेग्रामस का संयुक्त प्रदर्शन-बेनीपट्टी प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर दर्जनों गांवों के हजारों दलित मजदूर युवा गरीब भाग लेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए माले नेता लक्ष्मण राय ने कहा कि पार्टी को राजनीतिक व सांगठनिक रुप से सुदृढ़ करने के लिए अभियान चलाया जाएगा। बैठक को संबोधित करते हुए माले नेता बिशंम्भर कामत ने कहा कि मधुबनी जिला समाहरणालय के समक्ष 21 नवंबर को बिशाल प्रदर्शन होगा। स्थायी समिति ने पार्टी विरोधी भूमिका के मद्देनजर अनिल सिंह,प्रेम कुमार झा औ बेचन राम को पार्टी सदस्यता से निष्काषित करने का फैसला किया है*।पार्टी को मधुबनी ज़िला में मंज़बूत करने को विशेष अभियान चलाया जाएगा।कम्युनिष्ट पार्टी के अनुशासन और संस्कृति को जिला के भीतर एकबार फिर से प्रतिष्ठित किया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं: