टॉप 5 एंकर जिन्होंने साल 2022 में ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों पर राज किया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

बुधवार, 28 दिसंबर 2022

टॉप 5 एंकर जिन्होंने साल 2022 में ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों पर राज किया

Top-5-tv-anchor
मनीष पॉल : हमें हंसाने से लेकर टेलीविजन रियलिटी सीरीज और पुरस्कार समारोह पेश करने तक, मनीष पॉल ने यह सब किया है। उन्हें डांस रियलिटी शो डांस इंडिया, डांस, लिटिल मास्टर्स और झलक दिखला जा के होस्ट के रूप में जाना जाता है। इसके अलावा वह कई सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे सहज और विचित्र मेजबानों में से एक हैं। 32 वर्षीय टीवी एंकर, जो नेशनल ज्योग्राफिक चैनल पर द साइंस ऑफ स्टुपिड नामक एक शो की मेजबानी करते नजर आएंगे।


ऋत्विक धनजानी : अभिनेता और भारतीय टेलीविजन रियलिटी शो के एक एंकर, ऋत्विक धनजानी, सूची में अगले स्थान पर हैं। एक सहज अभिनेता और त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग के साथ एक एंकर की प्रतिष्ठा के साथ, ऋत्विक अपने सफल अभिनय करियर के साथ-साथ एक मांग वाले मेजबान के रूप में भी उभरे हैं। रित्विक धनजानी ने मेलबर्न अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की मेजबानी करके भारत को दुनिया के नक्शे पर ला खड़ा किया।


सचिन वी कुंभर : दमदार, स्टाइलिश, फैशनेबल, बैरिटोन आवाज, सचिन कुंभार मुंबई के एक पेशेवर एंकर हैं। 10 से अधिक वर्षों के अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ एक एंकर और एक वॉयस-ओवर कलाकार, सचिन ने प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए हाई प्रोफाइल कार्यक्रमों की एंकरिंग की है और यहां तक ​​कि कार्यक्रमों में रैंप वॉक भी किया है। उसे। सचिन कई चैनलों के लिए भी अपनी आवाज देते हैं, जिसमें बिग बॉस और झलक दिखला जा के लिए कलर्स पर ऑन एयर प्रमोशन शामिल हैं। उन्हें अवार्ड शो में उनकी एंकरिंग और सीजन 2 से सीजन 9 तक स्टार स्पोर्ट्स पर प्रोकबड्डी की मेजबानी के लिए भी जाना जाता है। खूबसूरत एंकर ने मलाइका अरोड़ा के साथ फेमिना मिस इंडिया और मिस दिवा यूनिवर्स के लिए भी मेजबानी की।


परितोष त्रिपाठी : एक अभूतपूर्व अभिनेता और एक बहुमुखी व्यक्ति परितोष त्रिपाठी को मीडिया प्लेटफॉर्म पर सराहा गया है। उन्हें सुपर डांसर के होस्ट के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। उन्हें गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान जैसे अन्य शो में भी दिखाया गया है और इसके लिए उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है।


सिद्धार्थ कन्नन : सिद्धार्थ कन्नन एक भारतीय टेलीविजन और रेडियो होस्ट, उद्घोषक, वॉइस-ओवर अभिनेता और एक फिल्म समीक्षक हैं। वह सबसे अधिक मांग वाले वॉयस-ओवर प्रोफेशनल्स में से एक हैं। कन्नन, जिनके पास रेडियो और टीवी शो की मेजबानी के लिए कई पुरस्कार हैं, का मानना ​​है कि वह YouTube पर सक्रिय होने वाले मनोरंजन उद्योग के पहले लोगों में से एक थे। सिड के के नाम से मशहूर, उनका पहला टीवी शो, सांता बंता अनलिमिटेड भी तीन साल के लिए सबसे अधिक रेटिंग वाले शो में से एक था। कन्नन का पहला अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट - लंदन के लाइका रेडियो पर बॉलीवुड हट के - अब लगभग एक साल से सफलतापूर्वक चल रहा है। उन्होंने दिल्ली में सुपर बॉक्सिंग लीग की मेजबानी भी की।

कोई टिप्पणी नहीं: