ट्रांसजेंडर्स द्वारा अभिनीत पहली ओटीटी वेब सीरीज"प्रोजेक्ट एंजल्स" 'मास्क टीवी' पर रिलीज़ हुआ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 24 दिसंबर 2022

ट्रांसजेंडर्स द्वारा अभिनीत पहली ओटीटी वेब सीरीज"प्रोजेक्ट एंजल्स" 'मास्क टीवी' पर रिलीज़ हुआ

First-transgender-ott-plateform
दर्शकों की पसन्द लगातार बदल रही है और इसलिए कहानियों और उनके किरदारों में अब रियलिस्टिक टच होना जरूरी है। असल जीवन में ट्रांसजेंडर Transgender लोगों द्वारा मुख्य भूमिका निभाने वाली पहली ओटीटी वेब सीरीज के प्रदर्शन की कल्पना करें और वह भी भारतीय मनोरंजन के इतिहास में पहली बार तो काफी आश्चर्यजनक लगता है। मगर यह कर दिखाया है निर्देशिका मानसी भट्ट Mansi Bhatt ने। जी हा मानसी भट्ट अपनी पहली ओटीटी वेब सीरीज से धूम मचा रही हैं। यह एक असाधारण वेब शो है जिसका शीर्षक *प्रोजेक्ट एंजल्स" Project Angels  है और वास्तविक ट्रांसजेंडर लोगों द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। ओटीटी वेब सीरीज "प्रोजेक्ट एंजल्स" की लेखिका और निर्देशक,मानसी भट्ट कहती हैं, की इस ओटीटी वेब सीरीज को लेकर मै बेहद उत्साहित हूँ  "यह शो लंबे समय से मेरे दिल के करीब रहा है। मैं ट्रांसजेंडर्स की दुर्दशा देख रही हूं। मैं एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती हूं और हमारे परिवार ने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो बनाए हैं। मैं वास्तविक ट्रांसजेंडर लोगों के साथ कुछ नया खाना बनाने का प्रयास की हूं जो आप लोगो को बहुत पसंद आएगी । ओटीटी वेब सीरीज "प्रोजेक्ट एंजल्स" में हमारे साथ कलाकार है - नव्या सिंह  ( एंकर ),अल्फिया अंसारी, जोया खान,गरिमा ग्रेवाल, सोनम खान, आफिया मुकरी, सायबा अंसारी, सिमरन खान, खुशी पारगी और आफरीन शेख। उनमें से 10 ऐसे कलाकार हैं जो पहली बार फ़िल्म कैमरे का सामना कर रहे  हैं और बड़ी सहजता के साथ। हमारी तरह सभी गतिविधियों के अलावा वे फैशन शो में भी भाग लेते हैं। वे अपने नए अवतार में खूबसूरत और जुनूनी हैं और हम साथ-साथ हैं। इस 'थर्ड जेंडर' को सरकार द्वारा मान्यता दिए जाने के बाद भी ये ऐसा समुदाय है जो अभी भी उपेक्षित हैं। जैसे-जैसे इस वेव शो के चर्चा बढ़ती जा रही है, युवा मेकर उत्साह से कहते हैं, "अपनी तरह की यह पहली सीरीज होने के कारण इसकी कहानियां दिल को छूने लेती हैं। यह 25-25 मिनट की अवधि की 6-एपिसोड की मूल सीरीज है और विशेष रूप से नए ओटीटी वेब सीरीज 'मास्क टीवी' पर 20 दिसंबर से रिलीज हो चुका है जिसे आप अभी मास्क टीवी पर देख सकते है ,मैं खुश और अभिभूत हूं कि मेरे भाई, चिरंजीवी और मेरे माता-पिता - संजय भट्ट और अंजू ने मुझ पर भरोसा किया और मेरे प्रयास को सपोर्ट किया। जल्द ही मै और कई नई कहानियां लेकर आने वाली हु जो बहुत दिलचस होग। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म Mask Tv एक यूजर फ्रेंडली ऐप है जिसे Google Play, Apple और Jio से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं: