रैली व महाधिवेशन के मद्देनजर 15 जनवरी को माले के जिला सचिवों की बैठक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

गुरुवार, 12 जनवरी 2023

रैली व महाधिवेशन के मद्देनजर 15 जनवरी को माले के जिला सचिवों की बैठक

  • रैली की तैयारी शुरू, दीवाल लेखन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर व्यापक प्रचार की बनी योजना

cpi-ml-state-meeting-bihar
पटना 12 जनवरी, भाकपा-माले के 11 वें महाधिवेशन के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में 15 फरवरी को आयोजित लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली की सफलता के लिए जिलों में कार्यकर्ता कन्वेंशन की समाप्ति के उपरांत आगामी 15 जनवरी को पटना में जोनल प्रभारियों व जिला सचिवों/संयोजकों की बैठक राज्य कार्यालय में आयोजित की गई है. माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि नीचे स्तर तक रैली के लिए जनगोलबंदी शुरू हो चुकी है. 15 जनवरी की बैठक में हम रैली तैयारी की समग्र समीक्षा करेंगे. हमारी यह रैली भाजपा के खिलाफ विपक्षी पार्टियों व जनांदोलनों के स्तर पर बड़ी एकता के निर्माण की दिशा में एक महत्वपूर्ण पड़ाव साबित होगी. रैली की तैयारी में पार्टी की ओर से विभिन्न सेलों का भी गठन किया गया है. रैली के नारों के साथ पूरे राज्य में व्यापक स्तर पर दीवाल लेखन का कार्य शुरू हो चुका है. गांव-गांव बैठकंें आयोजित हो रही हैं.


सोशल मीडिया से चलेगा प्रचार

रैली के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी इस बार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विशेष ध्यान दे रही है. पार्टी इतिहास और जनसंघर्ष के मुद्दों पर वीडियो बनाने की योजना बनाई गई है. फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम आदि प्लेटफार्माें पर इस बार व्यापक प्रचार अभियान संगठित किया जा रहा है. रैली के लिए प्रचार गीत भी जारी किए जाएंगे.

कोई टिप्पणी नहीं: