दरभंगा : निगरानी विभाग ने ग्रामीण कार्य विभाग के प्रधान लिपिक के घर सहित तीन ठिकाने पर की छापेमारी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 20 जनवरी 2023

दरभंगा : निगरानी विभाग ने ग्रामीण कार्य विभाग के प्रधान लिपिक के घर सहित तीन ठिकाने पर की छापेमारी

  • आय से अधिक सम्पति मामले में छापेमारी,27 लाख नगद 10 लाख के सोने समेत कई सम्पतियों के दस्तावेज बरामद,जांच जारी

Vigilance-raid-darbhanga
दरभंगा में मधुबनी जिले में पदस्थापित ग्रामीण कार्य विभाग के  प्रधान लिपिक सुभाष कुमार, के घर सहित तीन ठिकाने पर आज सुबह से ही निगरानी विभाग  की टीम ने छापा मारा।डीएसपी कन्हैया लाल के नेतृत्व में 30 सदस्यीय ने अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी की है   लिपिक के घर एवं एक व्यावसायिक स्थल पर सुबह 10 बजे छापामारा। सुरक्षा को ले कड़ी सुरक्षा व्यवस्था  की गयी है,छापेमारी जारी है  निगरानी विभाग के डीएसपी कैंहिया कुमार ने बताया कि सुभाष कुमार के घर से करीब 27 लाख नकद और लगभग 10 लाख के  सोना सहित कई दस्तावेज सम्पति से जुड़े बरामद हुई है अभी जांच जारी है सम्पतियों का आकलन किया जा रहा है ।वही  सुभाष कुमार, के ससुर जो  दरभगा  डीएम के पीए  जय प्रकाश सिंह के घर पर भी छापेमारी की गयी   टीम के पहुंचते ही इनके घर से रुपया भरे बोरा को झाड़ी में फेका गया ।टीम ने झाड़ी से बोरा उठा कर लाया।

कोई टिप्पणी नहीं: