मधुबनी : माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति ने मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर खिचड़ी का किया आयोजन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शनिवार, 14 जनवरी 2023

मधुबनी : माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति ने मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर खिचड़ी का किया आयोजन

  • मुख्य पार्षद समेत कई नगर गणमान्य रहे मौजूद

Celebrate-makar-sankranti
जयनगर/मधुबनी, जिले के जयनगर के माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति द्वारा मकर संक्रांति के पावन अवसर पर माँ अन्नपूर्णा कम्युनिटी किचन परिसर में खिचड़ी भोज कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए संस्था के मुख्य संरक्षक अमित कुमार राउत ने बताया की आज मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर नगर पंचायत की नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद, उप-मुख्य पार्षद, सभी चौदह वार्ड पार्षद, स्थानीय सभी पत्रकार बंधु, स्थानीय कई सामाजिक कार्यकर्त्ता एवं नगर के कई गणमान्य लोग को संस्था के द्वारा खिचड़ी भोज का आयोजन कर एक-दूसरे से रु-ब-रु होने और मिलने के नियत से ये कार्यक्रम आयोजित किया गया है। आज के दिन की महत्ता का जिक्र करते हुए अमित कुमार लोगों से माँ अन्नपूर्णा सेवा समिति के कार्यों में सहयोग और सहभागी बनने का आग्रह किया। उन्होंने उपस्थित लोगों को माँ अन्नपूर्णा कम्युनिटी किचन के उद्देश्यों की जानकारी दी, साथ ही बताया कि जिस तरह से चावल, दाल और अलग-अलग सब्जियों सहित मशाले के मिश्रण से एक लाजवाब और स्वादिष्ट व्यंजन का निर्माण होता है। उसी तरह हम सभी लोगों को भी चाहे अलग-अलग जाति या पंथ के हो एक जगह रहने पर सुव्यवस्थित, सभ्य और मजबूत समाज का निर्माण होगा। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए समस्त नगर पंचायत कमिटी एवं नगर गणमान्य एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने संस्था के मुख्य संयोजक अमित कुमार राउत एवं संस्था के अन्य सभी लोगों को बहुत-बहुत बधाई दिया। कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्र के कई सामाजिक कार्यकर्ता और नगर गणमान्य के अलावे काफी स्थानीय लोग सहित मातृ शक्ति भी उपस्थित थी, जिन्होंने जमकर खीचड़ी का आनंद लिया और तिला संकराइत के अवसर पर एक दुसरे को बधाई और शुभकामनाएं दी।

कोई टिप्पणी नहीं: