जाति के नेता को जिताने के चक्कर में आपने अपने बच्चों का भविष्य दांव पर लगा दिया : प्रशांत किशोर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

शुक्रवार, 20 जनवरी 2023

जाति के नेता को जिताने के चक्कर में आपने अपने बच्चों का भविष्य दांव पर लगा दिया : प्रशांत किशोर

Prashant-kishore-attack-cast-politics
जन सुराज पदयात्रा के दौरान गोपालगंज ज़िले के बरौली प्रखंड में प्रशांत किशोर ने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा बिहार के नेताओं ने जनता के नस में जात-धर्म का ऐसा नशा घुसा दिया है कि आपको आपके बच्चों की फटियाली नहीं दिखती। आप अपने जात के नेता को जिताने के पीछे अपने भविष्य को दावं में लगा देते हैं, 100 में से 50 बच्चों के शरीर पर कपड़ा भी नही है और समाज को कोई चिंता ही नहीं है। बिहार की जनता को कोई नहीं सुधार सकता जब तक जनता खुद के लिए खड़ी नही हो सकती। बिहार के जनता का यह हाल है की उनको आज बस जात और धर्म दिखाई देता है। अपने बच्चों की तकलीफे उनको दिखाई नहीं देती, तो जब समाज अपने बच्चो के लिए खड़ी नहीं हो सकती उस समाज को कोई नेता और दल नहीं सुधार सकता है। बिहार का भविष्य इसी बदहाली में जायेगा। इसलिए आपसे हाथ जोड़ कर बोल रहा हूं कि अपने बारे में नहीं तो कम से कम अपने बच्चों का सोचिए।

कोई टिप्पणी नहीं: