बिहार : प्रशांत किशोर ने दी भाजपा को चुनौती - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 19 जनवरी 2023

बिहार : प्रशांत किशोर ने दी भाजपा को चुनौती

  • कहा - आप बता दीजिए अगर मोदीजी ने बिहार के विकास के लिए एक बैठक भी की हो तो मैं भाजपा का झंडा लेकर घूमने के लिए तैयार हूं

prashant-kishore-gopalganj
जन सुराज पदयात्रा के 110वें दिन गोपालगंज में प्रशांत किशोर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को एक चुनौती दी। उन्होंने कहा कि यहां मौजूद लोगो में बहुत लोगो ने भाजपा को वोट दिया था, हमने भी 2014 में भाजपा के लिए काम किया था। जब भी कोई यूपी बिहार में मोदी जी का नाम भी नहीं जानता था तब हमने मोदी जी का अभियान चलाया 9 साल से मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन बिहार के लिए कितना काम हुआ है यह सबको मालूम है। प्रशांत ने कहा कि मेरा खुला दावा है कि मोदी जी ने बिहार को लेकर बीते 9 सालों में एक भी बैठक की हो तो मैं भाजपा का झंडा लेकर घूमने के लिए तैयार हूं। बिहार ने 40 में से 39 सांसद मोदी जी को जीता कर भेजे हैं और हम लोगों को विकास के लिए एक बैठक तक नसीब नहीं हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं: