बिहार : प्रशांत किशोर ने दी भाजपा को चुनौती - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

विजयी विश्व तिरंगा प्यारा , झंडा ऊँचा रहे हमारा। देश की आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को अनेकानेक शुभकामनाएं व बधाई। 'लाइव आर्यावर्त' परिवार आज़ादी के उन तमाम वीर शहीदों और सेनानियों को कृतज्ञता पूर्ण श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए नमन करता है। आइए , मिल कर एक समृद्ध भारत के निर्माण में अपनी भूमिका निभाएं। भारत माता की जय। जय हिन्द।

गुरुवार, 19 जनवरी 2023

बिहार : प्रशांत किशोर ने दी भाजपा को चुनौती

  • कहा - आप बता दीजिए अगर मोदीजी ने बिहार के विकास के लिए एक बैठक भी की हो तो मैं भाजपा का झंडा लेकर घूमने के लिए तैयार हूं

prashant-kishore-gopalganj
जन सुराज पदयात्रा के 110वें दिन गोपालगंज में प्रशांत किशोर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को एक चुनौती दी। उन्होंने कहा कि यहां मौजूद लोगो में बहुत लोगो ने भाजपा को वोट दिया था, हमने भी 2014 में भाजपा के लिए काम किया था। जब भी कोई यूपी बिहार में मोदी जी का नाम भी नहीं जानता था तब हमने मोदी जी का अभियान चलाया 9 साल से मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन बिहार के लिए कितना काम हुआ है यह सबको मालूम है। प्रशांत ने कहा कि मेरा खुला दावा है कि मोदी जी ने बिहार को लेकर बीते 9 सालों में एक भी बैठक की हो तो मैं भाजपा का झंडा लेकर घूमने के लिए तैयार हूं। बिहार ने 40 में से 39 सांसद मोदी जी को जीता कर भेजे हैं और हम लोगों को विकास के लिए एक बैठक तक नसीब नहीं हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं: