बिहार : चाचा-भतीजा आधा-आधा बिहार लूटकर अपना घर और अपनी पार्टी चला रहे हैं - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023

बिहार : चाचा-भतीजा आधा-आधा बिहार लूटकर अपना घर और अपनी पार्टी चला रहे हैं

Prashant-kushore-attack-nitish-tejaswi
बड़हरिया / गोरेयाकोठी - सिवान, जन सुराज पदयात्रा के 131वें दिन की शुरुआत सिवान के भामोपाली पंचायत के पुरैना गांव स्थित अजीत कुमार सिंह इंटर कॉलेज स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। इसके बाद प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ पुरैना गांव से पदयात्रा के लिए निकले। आज जन सुराज पदयात्रा भमोपाली, रामपुर, भोपतपुर, मंझवालिया, हरिहरपुर कला होते हुए सादीपुर पंचायत के सादीपुर गांव स्थित जन सुराज पदयात्रा शिविर में रात्रि विश्राम के लिए पहुंची। प्रशांत किशोर की पदयात्रा का सिवान में आज पांचवा दिन है। वे जिले में 15 से 20 दिन और रुकेंगे और इस दौरान वे अलग-अलग गांवों और प्रखंडों में पदयात्रा के माध्यम से जनता के बीच जायेंगे। उनकी समस्याओं को समझ कर उनका संकलन कर उसके समाधान के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करेंगे। दिनभर की पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर 5 आमसभाओं को संबोधित किया और 6 पंचायत के 14 गांवों से गुजरते हुए 17 किमी की पदयात्रा तय की।


मोदी जी के कहने पर राष्ट्रवाद और भारत-पाकिस्तान के नाम पर वोट देने का खामियाजा भुगत रहे हैं बिहार के लोग

जन सुराज पदयात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि भारत-पाकिस्तान और मोदी जी के राष्ट्रवाद के नाम पर लोगों ने वोट किया है, उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान रास्ते में चलने के क्रम में लोग बताते हैं की 12 सौ रुपए सिलेंडर हो गया है, डीएपी 500 से 1600 हो गया है, पेट्रोल डीजल का दाम हो गया 96 रूपया और 108 रूपया लीटर, तो इस बात पर हम रोज बताते हैं की घर-घर से मोदी जी को वोट हम लोगों ने दिया है तो सिलेंडर, डीएपी, पेट्रोल और डीजल का पैसा पाकिस्तान के लोग नहीं देंगे हम लोगों को ही देना पड़ेगा। जैसा वोट दीजियेगा वैसा ही परिणाम मिलेगा। सभा में बैठे हुए लोगों के तरफ इशारा करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि यहां बैठे हुए जो भी लोग मोदी जी के नाम पर वोट दिए हैं। उनको बता दूं कि 2014 में मैं ही मोदी जी का प्रचार कर रहा था। जो लोग बिहार और यूपी में मोदी जी का नाम तक नहीं जानते थे, आज मेरे से ही लाठी-डंडा करने को तैयार है। कहते हैं मोदी जी ही देश का विकास कर सकते हैं, महंगाई कम कर सकते हैं, भ्रष्टाचार कम कर सकते हैं। प्रशांत किशोर ने कैमरे के सामने खुली चुनौती देते हुए कहा कि 9 वर्ष से मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, काम और विकास की बात छोड़कर 9 वर्ष में मोदी जी ने अगर बिहार के विकास के लिए एक बैठक तक किया हो, तो इसका आप हमको प्रमाण दीजिए, कल से हम मोदी जी का झंडा लेके घूमने को तैयार हैं।


चाचा-भतीजा आधा-आधा बिहार लूटकर अपना घर और अपनी पार्टी चला रहे हैं

प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि लोग पुछ रहे हैं कि इतना बड़ा प्रयास कर रहे हैं बिहार में, पैसा कहां से आ रहा है? उन्होंने कहा कि अभी महागठबंधन की सरकार है, चाचा और भतीजे के पास आधा-आधा बिहार है। बिहार की गरीब जनता को लूट कर ही पैसा इनको मिल रहा है। हमारे मदद से बनाए हुए आज देश के 6 राज्यों में सरकार है। 6 बड़े राज्यों में सरकार आज वह लोग चला रहे हैं जिनके जीतने में हमने कंधा लगाया है, जिनको आगे जीतने के लिए हमारे सलाह की जरूरत पड़ेगी। पैसा उनसे मांग रहे हैं, मदद उनसे ले रहे हैं ताकि बिहार में गरीब से गरीब व्यक्ति अगर काबिल है तो उनको पैसे की वजह से पीछे ना छोड़ा जाए और बिहार में किसी पैसे वाले गलत आदमी से पैसा ना लिया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं: