प्यार, हवस और धोखे की ये कहानी, सुनकर खुद पुलिस भी हैरान - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 15 फ़रवरी 2023

प्यार, हवस और धोखे की ये कहानी, सुनकर खुद पुलिस भी हैरान

हमें घटना के बारे में कल सुबह पता चला. मेरी बेटी से साथ अन्याय हुआ है. मैं चाहता हूं कि उसे मौत की सजा मिले. सुनील यादव, निक्की यादव के पिता, झज्जर, हरियाणा.....

Love-murder-delhi
नई दिल्ली. सभी लोग जानते हैं कि दिल्ली में श्रद्धा वॉल्कर की हत्या किस तरह से बेरहमी के साथ कर दी गयी थी.श्रद्धा वॉल्कर मर्डर  केस के बाद अब निक्की मर्डर केस सुर्खियों में है. यह धोखे की ऐसी कहानी है, जिसे सुनकर दिल दहल जाएगा. साहिल गहलोत नाम के एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर निक्की यादव की हत्या की और उसकी लाश एक ढाबे के फ्रिज में छिपा दी. यह ढाबा, नजफगढ़ के मित्राऊं गांव में था. प्यार, हवस और धोखे की ये कहानी, सुनकर खुद पुलिस भी हैरान है. दिल्ली में अब एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां 5 साल तक रिलेशन में रहने के बाद साहिल गहलोत नामक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की यादव का कार में ही मोबाइल के चार्जर से गला घोंट दिया और उसके शव को अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया. साहिल गहलोत की उम्र अभी महज 24 साल है लेकिन उसके तेवर बेहद खतरनाक निकले. वह अपने लिव-इन पार्टनर के साथ यह उम्मीद दिलाकर रह रहा था कि दोनों शादी कर लेंगे. ऐसा हुआ नहीं. साहिल ने निक्की की हत्या कर दी और लाश को अपने परिवार के ढाबे में फ्रिज के अंदर रख दिया. उसी दिन उसने एक दूसरी लड़की से शादी रचा ली. प्यार और धोखे की इस कहानी पर दुनिया सन्न है. पुलिस के मुताबिक उसके परिवार ने एक लड़की से उसकी शादी 9 या 10 फरवरी को तय की थी. साहिल ने निक्की यादव को इस शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया था. जब निक्की को अपने पार्टनर की शादी के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गई. उसने साहिल गहलोत के साथ झगड़ा किया. जब मामला बढ़ा तो साहिल ने उसे मौत के घाट उतार दिया.


साहिल और निक्की के प्यार की कहानी साल 2018 में दिल्ली के उत्तम नगर से शुरू हुई. साहिल यहां एसएससी एग्जाम की तैयारी करने पहुंचा था. वहीं, हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव डॉक्टर बनना चाहती थी और मेडिकल की तैयारी करने उत्तम नगर पहुंची थी. एक ही रोजाना एक ही जगह कोचिंग जाने की वजह से दोनों में फ्रेंडशिप हो गई और मुलाकातें प्यार में बदल गई. कुछ दिन बाद साहिल को ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में दाखिला मिल गया. निक्की ने भी उसकी कॉलेज में एडमिशन ले लिया. जिसके बाद दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ती गई और दोनों कई बार पहाड़ों की ट्रिप पर गए. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है कि साहिल गहलोत फॉर्मेसी में ग्रेजुएशन कर रहा है. उसका एक फैमिली ढाबा मित्राऊं गांव में है. वह निक्की यादव के साथ 2018 से ही रिलेशनशिप में था. दोनों द्वारका में साथ में ही रह रहे थे. निक्की यादव की बहन भी कभी-कभी उसके साथ रहने आती थी. जब निक्की यादव लापता हुई तो एक स्थानीय शख्स ने पुलिस से कहा कि निक्की को उसने कई दिनों से नहीं देखा है. न ही उसका फोन लग रहा है. उसे शक था कि निक्की के साथ कुछ हुआ है क्योंकि साहिल ने किसी और से शादी कर ली है. निक्की का परिवार हरियाणा के झज्जर में रहता है. उन्हें नहीं पता था कि वह साहिल के साथ रिलेशनशिप में थी. डीसीपी सतीश कुमार की अगुवाई में एक टीम बनी और मितराऊं गांव में साहिल गहलोत के घर पुलिस ने दस्तक दी. पूछताछ हुई तो पता चला कि वहां कोई नहीं है. सबका फोन स्विच ऑफ था. परिवार से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था. कई जगह रेड डाली गई और आखिर कैर गांव से उनकी गिरफ्तारी हुई.


दिल्ली पुलिस ने जब आरोपी साहिल गहलोत से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि उसने ही हत्या कर दी है. खुद साहिल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि 9 से 10 फरवरी के बीच उसने निक्की यादव की हत्या कर दी. साहिल का परिवार उस पर शादी का दबाव बना रहा था. उसने निक्की यादव को इस शादी के बारे में कुछ भी नहीं बताया था. वह उसके साथ रह रहा था. जब निक्की को उसकी शादी के बारे में किसी और से खबर लगी तब जाकर सारे राज खुले. जिसके साथ निक्की शादी करने के सपने देख रही थी, वही कातिल बन गया. जब उसे खबर लगी कि साहिल किसी और लड़की से शादी कर रहा है, तभी उसने मिलने का प्रेशर बनाया. दोनों के बीच झगड़ा हुआ और रूम से बाहर कपल निकल गया. दोनों करीब 11 बजे फ्लैट से निकले और कश्मीरी गेट पहुंच गए. उनके बीच एक घंटे तक लड़ाई हुई. बहस इस हद तक बढ़ गई कि उसने डेटा केबल से गला घोंटकर निक्की को मार डाला. हत्या के बाद साहिल घबरा गया. उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह कहां जाए. सुबह करीब 5 बजे वह अपने ढाबे पर पहुंचा और लाश को फ्रिज के अंदर छिपा दिया. वह घर चला गया और शादी के फंक्शन की तैयारी करने लगा.


पुलिस से उसने कहा कि वह शादी की तैयारी कर रहा था. ढाबा बंद था और फ्रिज काम नहीं कर रहा था. उसने पुलिस को शव तक पहुंचा भी दिया. लाश पुलिस के कब्जे में है. पोस्टमार्टम के लिए उसे भेज दिया गया है. पुलिस ने एक हुंडई कार जब्त की है, जिसमें रखकर वह लाश लाया था. बहन को भनक भी नहीं लगी कि निक्की यादव की हत्या हो चुकी थी. वह सोच रही थी दोनों गोवा गए हैं. पुलिस ने यह भी कहा है कि दोनों ने खुदकुशी का प्लान भी बनाया था. गोवा जाकर दोनों खुदकुशी करने वाले थे. साहिल आखिरी वक्त पर गोवा जाने से इनकार कर दिया. 9 फरवरी को गोवा का टिकट बुक था. 9 फरवरी को साहिल की इंगेजमेंट हुई और यह निक्की यादव की जिंदगी का आखिरी दिन साबित हुआ. फ्लैट पर मुलाकात के बाद उसकी कार में हत्या कर दी गई. पुलिस केस की छानबीन में जुटी है. निक्की यादव के पिता सुनील यादव ने कानून से हत्यारे के लिए मौत की सजा की मांग की है. उन्होंने कहा कि हमें घटना के बारे में कल सुबह पता चला। मेरी बेटी से साथ अन्याय हुआ है। मैं चाहता हूं कि उसे मौत की सजा मिले. वहीं, पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश करेगी. माना जा रहा है पुलिस कोर्ट से आरोपी साहिल की रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है. पुलिस इस मामले की पूरी तह में जाना चाहती है. जिसके लिए आरोपी से अभी और पूछताछ किया जाना जरूरी है. 

कोई टिप्पणी नहीं: