मधुबनी : विरासत बचाओ नमन यात्रा का जो भी पार्टी करेगी समर्थन उससे होंगा गठबन्धन : कुशवाहा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 3 मार्च 2023

मधुबनी : विरासत बचाओ नमन यात्रा का जो भी पार्टी करेगी समर्थन उससे होंगा गठबन्धन : कुशवाहा

Upendra-kushwaha-madhubani
मधुबनी, विरासत बचाओ नमन यात्रा के ज़रिये हम बिहार के लोगों से संवाद करने और उन्हें बताने निकले हैं, कि 2005 में सत्ता में बदलाव किया। इससे पहले राज्य में हर तरफ बर्बादी का मंज़र दिखायी देता था। अराजक स्थिति थी और राज्य ऐसा बनता जा रहा था, जहां लोगों का रहना दूभर था। व्यापारी राज्य छोड़ कर बहार जा रहे थे और हत्या, बलात्कार अपहरण रोज़ का नासूर बन गया था। तब आपने नीतीश कुमार को ताक़त दी और उन्होंने बिहार को इस स्थिति से बाहर निकाला। लेकिन वही नीतीश कुमार अब अपनी विरासत उन लोगों को ही सौंपने की बात कर रहे हैं, जिन के राज्य में बिहार अँधेरे में डूबा था। ऐसा कर नीतीश जी ने अपने डेथ वारंट पर दस्थ्खत तो किया ही, बिहार के दबे-कुचले, शोषित-वंचित, लव-कुश और अति पिछड़े समाज का भी अपमान किया, जिन्होंने उन्हें ताक़त दी थी। यह बातें राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने मधुबनी के एक निजी होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की जो भी पार्टी विरासत बचाओ नमन यात्रा का समर्थन करेगी उससे पार्टी का गठबंधन होगा। श्री कुशवाहा ने कहा कि नीतीश को नब-कुश समाज और पिछड़ों, अतिपिछड़ों, महादलितों और अकलियतों व दुसरे समाज ने ताक़त दी, लेकिन विरासत की बात आई तो नीतीश जी ने उसे लव-कुश  और अतिपिछड़ों को सौंपने की बजाय उन्हें ही सौंपने की बात की जिन से बिहार को मशक्क़त के बाद मुक्ति मिली थी। उन्होने युवाओं से आह्वान किया के बिहार को बचाने के लिए उठ खडें हों। उन्होने भरोसा दिलाया कि आने वाले दिनों में बिहार को जिस रसातल में ले जाने की कोशिश हो रही है, अगर आप की ताक़त मिली तो हम बिहार को उस अँधेरे में नहीं ले जाने देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: