बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी ने संदीप सोपारकर के इंडिया डांस वीक सीजन 7 का उद्घाटन किया - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 30 अप्रैल 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी ने संदीप सोपारकर के इंडिया डांस वीक सीजन 7 का उद्घाटन किया

Mandakinu-inaugrate-dance-india
मुंबई, भारत - संदीप सोपारकर के इंडिया डांस वीक सीजन 7 का उद्घाटन 30 अप्रैल, 2023 को प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी द्वारा किया गया। यह कार्यक्रम बड़े उत्साह के साथ शुरू हुआ, और ऐसी प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध अभिनेत्री द्वारा उद्घाटन को देखने के लिए दर्शक रोमांचित थे। मंदाकिनी ने इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए अपना उत्साह और खुशी व्यक्त की और कहा, "मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह नृत्य के बारे में है, जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत पसंद करती हूं। संदीप इतने अच्छे कारण के लिए ऐसा कर रहे हैं, जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है।" मैं और मेरे जैसे 100 अन्य लोग संदीप को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो जीवन में हमेशा सोचते और मानते हैं कि वे कुछ अच्छा करना चाहते हैं, लेकिन किसी और कारण से कभी नहीं कर पाते। , लेकिन वह वही कर रहा है जो वह चाहता था, जो वास्तव में बहुत अच्छी बात है, और इसका हिस्सा होने के नाते, मैं इसके बारे में बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।" इंडिया डांस वीक के संस्थापक संदीप सोपारकर ने उद्घाटन में मुख्य अतिथि के रूप में मंदाकिनी के आने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मंदाकिनी मैम उद्घाटन पर आईं। मैंने उन्हें मैसेज किया था कि प्लीज मेरे शो में चीफ गेस्ट के तौर पर आइए, और उसी एक मैसेज और कॉल में उन्होंने हामी भर दी और हाजिर हो गईं।" मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम के लिए। फीनिक्स मार्केट सिटी, मुंबई और इंडिया डांस वीक ने उनका स्वागत किया और इसका हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। यह कार्यक्रम नृत्य का उत्सव है और इसका उद्देश्य इसे कला के रूप में बढ़ावा देना है। संदीप सोपारकर हमेशा से ही डांस के प्रति दीवाने रहे हैं और इंडिया डांस वीक के माध्यम से वे देश भर के डांसर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं। यह आयोजन न केवल नृत्य का उत्सव है, बल्कि एक सामाजिक कारण भी है, क्योंकि संदीप सोपारकर इस आयोजन के माध्यम से विभिन्न चैरिटी के लिए धन जुटा रहे हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान, मंदाकिनी से पूछा गया कि क्या दर्शक उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखेंगे, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "मेरे लिए इस पर कोई बयान देना बहुत जल्द है, लेकिन बाकी के लिए उम्मीद करते हैं।" संदीप सोपारकर ने गोपालजी की एक सुंदर कविता, "दुखमन नाचो सुखमन नाचो जीवन है टाटा थाइया कोना जाने कब उर जाए संसों की चिड़िया रे" का पाठ करके इस कार्यक्रम का समापन किया, जिसका अनुवाद "खुशी में नाचो, दुख में नाचो, जीवन एक क्षणभंगुर क्षण है" कौन जाने सांसों का पंछी कब उड़ जाए।" इंडिया डांस वीक सीज़न 7 एक शानदार सफलता का वादा करता है, और दर्शक इस कार्यक्रम के माध्यम से नृत्य के जादू का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: