बिहार : 5 किलो अनाज के नाम पर मोदी जी को वोट दिया, इसलिए बच्चों को शिक्षा और रोजगार नहीं - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 8 मई 2023

बिहार : 5 किलो अनाज के नाम पर मोदी जी को वोट दिया, इसलिए बच्चों को शिक्षा और रोजगार नहीं

Prashant-kishore-jan-suraj
जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आज हम और आप बिहार में जिस बात के लिए वोट दे रहे हैं वो थोड़ा कम ज्यादा हम सभी को मिल रहा है। आज बिहार में जिन लोगों ने 5 किलो अनाज के लिए मोदी जी के भाजपा को वोट किया है उन्हें 5 किलो की जगह 4 किलो ही सही अनाज मिल ही रहा है। आज आपने हमने राम मंदिर बनाने के लिए वोट किया है, राम मंदिर देर ही सही बन रहा ही है। हमने वोट किया है, नीतीश कुमार को हर घर बिजली के लिए तो बिजली का बिल ज्यादा ही सही बिजली हर एक घर तक पहुंच ही गई है। लोकतंत्र में हम जिस मांग को पूरा करने के लिए वोट करते हैं, वो मांग देर ही सही पूरा होता ही है। मैं आपसे यह बताने के लिए आया हूं कि अगर आप शिक्षा, स्वास्थ्य के लिए वोट करेंगे तो कोई भी नेता को आपकी मांगों को मानने के लिए मजबूर होना पड़ेगा इसलिए वोट करते समय सही लोगों को चुनें। 5 किलो अनाज के नाम पर आपने मोदी जी को वोट दिया, इसलिए आपके बच्चों को शिक्षा और रोजगार आज नहीं मिल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: