फिल्म 'लवास्ट' का मनमोहक गीत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 9 मई 2023

फिल्म 'लवास्ट' का मनमोहक गीत

  • स्वानंद किरकिरे द्वारा आने वाली फिल्म 'लवास्ट' का मनमोहक गीत "कौन लागे तू किसी का" दर्शकों के साथ एक राग अलापता है और 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

film-lavaste-teaser
बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लवास्ट' अपनी आकर्षक कहानी और असाधारण प्रदर्शन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है और 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है, फिल्म का वितरण जंपिंग टोमैटो स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। उत्साह को बढ़ाते हुए, फिल्म निर्माताओं ने मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत "कौन लागे तू किसी का" का अनावरण किया है, जो दुनिया भर के संगीत प्रेमियों पर एक स्थायी छाप छोड़ने का वादा करता है। गीत में स्वानंद किरकिरे की भावपूर्ण आवाज़ है और इसे मनोज नेगी ने संगीतबद्ध किया है, इसके बोल अनुराग चतुर्वेदी ने लिखे हैं। 'लवास्ते' में ओंकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर और आदित्य वर्मा सहित कई दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म सुदेश कनौजिया द्वारा निर्देशित और आदित्य वर्मा द्वारा निर्मित है, जिसमें रोहनदीप सिंह सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। गाने का संगीत ज़ी म्यूजिक कंपनी के प्रतिष्ठित बैनर तले जारी किया गया है।


"कौन लागे तू किसी का" एक दिल को छू लेने वाली रचना है जो 'लवस्ट' के सार को खूबसूरती से दर्शाती है। अनुराग चतुर्वेदी द्वारा लिखे गए गीत लावारिस लाशों के आसपास की अनकही त्रासदियों में तल्लीन करते हैं, सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालते हैं जो अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है। स्वानंद किरकिरे की भावपूर्ण प्रस्तुति गीत में गहराई और भावना जोड़ती है, श्रोताओं को इसकी मार्मिक कथा में डुबो देती है। "कौन लागे तू किसी का" के लिए मनोज नेगी की संगीत व्यवस्था और प्रोग्रामिंग एक मनोरम वातावरण बनाते हैं, जो पूरी तरह से फिल्म की थीम का पूरक है। रचना मूल रूप से कथानक के साथ मिश्रित होती है, दृश्यों के प्रभाव को बढ़ाती है और भावनाओं की एक श्रृंखला को उद्घाटित करती है। निर्देशक सुदेश कनौजिया की दृष्टि 'लवास्ट' को जीवंत करती है, एक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है जो दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होता है। ओंकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर और आदित्य वर्मा के शानदार अभिनय ने फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया है, दर्शकों को अपनी असाधारण अभिनय क्षमता से बांधे रखा है। गीत "कौन लागे तू किसी का" ने महत्वपूर्ण प्रत्याशा प्राप्त की है, संगीत के प्रति उत्साही इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उल्लेखनीय संगीत रिलीज के लिए जानी जाने वाली ज़ी म्यूजिक कंपनी ने इस यादगार गीत को दुनिया के सामने पेश करने के लिए एक बार फिर 'लवास्ट' के साथ हाथ मिलाया है। जैसे-जैसे 'लवास्ट' के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, प्रशंसक बेसब्री से इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने के दिनों की गिनती कर रहे हैं, जहां वे बड़े पर्दे पर "कौन लागे तू किसी का" का जादू देख सकते हैं।


'लवास्ट' के बारे में:

'लवास्ट' एक आगामी फिल्म है जो लावारिस शवों के आसपास की अनकही त्रासदियों पर प्रकाश डालती है, सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है जो हमारा ध्यान आकर्षित करती है। सुदेश कनौजिया द्वारा निर्देशित और आदित्य वर्मा द्वारा निर्मित, फिल्म असाधारण प्रदर्शन और एक सम्मोहक कहानी द्वारा संचालित एक शक्तिशाली और भावनात्मक यात्रा का वादा करती है।

कोई टिप्पणी नहीं: