नालंदा : जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 14 आवेदकों की समस्याओं को सुना - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 13 जुलाई 2023

नालंदा : जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 14 आवेदकों की समस्याओं को सुना

  • जनता दरबार में जिलाधिकारी ने 14 आवेदकों की समस्याओं को सुना, कार्रवाई को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को दिया गया निर्देश 

Nalanda-janta-darbar
नालंदा. दैनिक जनता दरबार में जिलाधिकारी श्री शशांक शुभंकर ने आज 14 लोगों की समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के निदान के लिए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।  बिहारशरीफ नगर निगम के एक परिवादी द्वारा नल जल का कनेक्शन नहीं किये जाने की जानकारी दी गई. जिलाधिकारी ने उनके आवेदन को नगर आयुक्त को भेजते हुए शीघ्र कार्रवाई का निर्देश दिया। राजगीर अनुमंडल के एक आवेदक द्वारा बताया गया कि अतिक्रमण संबंधित मामले में स्थल पर कार्रवाई नहीं हुई है. जिलाधिकारी ने राजस्व शाखा प्रभारी को बुलाकर मामले में नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया. एक आवेदक द्वारा बताया गया कि कृषि विभाग में बीटीएम के चयन के लिए पात्र श्रेणी के अंतर्गत उनका काउंसलिंग नहीं किया गया. जिलाधिकारी ने जिला कृषि पदाधिकारी को बुलाकर मामले में नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. कुछ मामलों की सुनवाई लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत सुनिश्चित करने के लिए जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी को निर्देश दिया गया. अन्य आवेदनों को भी संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को भेजते हुए समाधान के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं: