बिहार : नीतीश किस खेमे में खड़े हैं क्या कर रहे हैं उन्हें खुद नहीं पता - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 20 जुलाई 2023

बिहार : नीतीश किस खेमे में खड़े हैं क्या कर रहे हैं उन्हें खुद नहीं पता

  • बेंगलुरु में विपक्ष की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए नीतीश कुमार, प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार अलग-अलग पार्टियों का इतना चक्कर लगा लिए हैं कि दिमाग चकराने लगा है।

Prashant-kishore-attack-nitish
समस्तीपुर: बिहार के सीएम नीतीश कुमार बेंगलुरु में विपक्षी पार्टियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए। इसको लेकर जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार को खुद नहीं पता है कि आज वो कहां खड़े हैं? नीतीश कुमार इतनी बार घूम गए हैं कि उनको खुद नहीं पता है कि वो क्या कर रहे हैं। जब आप बहुत चक्कर लगा लेते हैं तो दिमाग चकराने लगता है। नीतीश कुमार का आज हाल यही है उनका सिर चकराने लगा है और यही कारण है कि उन्हें खुद नहीं पता है कि वो आज किस खेमे में खड़े हैं और क्या कर रहे हैं? कभी महागठबंधन में तो कभी NDA में फिर महागठबंधन में और इतनी पार्टियों के बदलने से आज उनका कोई महत्व बचा ही नहीं है। बिहार में आज सरकार कौन चला रहा है?


 .. तो क्या कनाडा की सरकार से सवाल पूछा जाए

समस्तीपुर के विभूतिपुर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले 32 सालों बिहार की सरकार लालू-नीतीश चला रहे हैं। बिहार में काम बेहतर नहीं होगा तो सवाल बिहार के सरकार पर ही सवाल खड़ा होगा कोई कर्नाटक के सरकार पर सवाल नहीं खड़ा करेगा। आज बिहार में सड़क नहीं बनी है, भ्रष्टाचार है। बिहार में जमीन की रसीद काटने के लिए पैसा लग रहा है, तो इसके लिए कनाडा की सरकार पर बोलें? आज बिहार देश में सबसे गरीब और पिछड़ेपन का शिकार हो गया है और अगर हम वोट जाति को देखकर करेंगे तो बिहार का हाल कभी नहीं सुधरेगा।

कोई टिप्पणी नहीं: