एबिना टीम ने 'Operation AMG' का नया फिल्म पोस्टर भेंट किया। - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 11 जुलाई 2023

एबिना टीम ने 'Operation AMG' का नया फिल्म पोस्टर भेंट किया।

Opretion-amg
एबिना एंटरटेनमेंट, एक फिल्म निर्माण कंपनी, को हाल ही में अपनी आगामी फिल्म "ऑपरेशन एएमजी" पर चर्चा करने के लिए माननीय महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री, देवेंद्र फड़नवीस जी और भाजपा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल जी से मिलने का सम्मान मिला। इस महत्वपूर्ण कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने में उनके व्यापक शोध और जमीनी स्तर के प्रयासों के लिए टीम की सराहना की गई। एबिना एंटरटेनमेंट ने माननीय उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस जी को "ऑपरेशन एएमजी" का आधिकारिक पोस्टर प्रस्तुत किया। यह फिल्म "ऑपरेशन गंगा" की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जो यूक्रेन से अपने नागरिकों को बचाने के भारत के साहसी मिशन को दर्शाती है। माननीय उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस जी ने छात्रों की बहादुरी और नए भारत की भावना का प्रतीक भारत की त्वरित कार्रवाई को उजागर करने वाली इसकी कहानी के लिए इस परियोजना की सराहना की। टीम एबिना एंटरटेनमेंट की टीम ने भाजपा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्री राजेश अग्रवाल से मुलाकात की, जिन्होंने #ऑपरेशनगंगा की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म पर उनके काम की सराहना की। उन्होंने यूक्रेन से 16000 भारतीय छात्रों को बचाने के उनके शोध, तैयारी और तथ्यात्मक प्रस्तुति की सराहना की। उन्होंने चुनौतियों का सामना करने के बावजूद अपने बच्चों को घर लाने के भारत के सफल ऑपरेशन को उजागर करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। जैसा कि उनका मानना था कि सरकार का यह बचाव अभियान "न भूतो न भविष्यति" था।


Opretion-amg
एबिना की टीम ने यूक्रेन युद्ध से प्रभावित बहादुर छात्रों और परिवारों से मुलाकात की और उनकी प्रेरणादायक यात्रा को कैद करने की कोशिश की। वे फिल्म में अपने अनुभवों को प्रामाणिक रूप से चित्रित करने का लक्ष्य रखते हुए, अपनी भावनाओं और डर के साथ सहानुभूतिपूर्वक जुड़े हुए हैं। अपनी कहानी को समझने और प्रदर्शित करने के लिए टीम की प्रतिबद्धता एक सार्थक और प्रभावशाली फिल्म बनाने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है। टीम ने हाल ही में आर्मेनिया में अपने स्थान की खोज पूरी कर ली है और उत्पादन शुरू करने की तैयारी कर रही है। फिल्म में एक प्रतिभाशाली टीम है, जिसमें निर्माता के रूप में नीटू जोशी और एल.पी. राय, सह-निर्माता के रूप में सुनील तिवारी और निर्देशक के रूप में ध्रुव लाठर हैं। पटकथा समीर अरोड़ा और प्रेरणा धरप द्वारा लिखी गई है, संवाद संजीव पुरी द्वारा हैं। रवि यादव छायाकार के रूप में कार्यरत हैं। निर्माता नीतू जोशी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह फिल्म मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है। पहले पोस्टर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया अविश्वसनीय रही है।" "ऑपरेशन एएमजी" 26 जनवरी 2024 को भारत के गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कोई टिप्पणी नहीं: