सीहोर : किसानों से शशांक सक्सेना का वादा-हर परिस्थिति में खडा रहूंगा साथ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 8 नवंबर 2023

सीहोर : किसानों से शशांक सक्सेना का वादा-हर परिस्थिति में खडा रहूंगा साथ

  • कांग्रेस प्रत्याशी को जनसंपर्क में मिल रहा युवाओं का साथ, बुजुर्गों का आर्शीवाद

Shashank-saxena-sehore-congress
सीहोर। कांग्रेस की विचारधारा और विधानसभा प्रत्याशी शशांक सक्सेना से प्रभावित होकर हर वर्ग के लोग कांग्रेस से जुड रहे हैं। प्रत्याशी शशांक सक्सेना को युवाओं का साथ और बुजुर्गों का आर्शीवाद मिल रहा है। क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण उनका आत्मीय स्वागत कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का संकल्प भी ले रहे हैं। बुधवार को सीहोर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शशांक सक्सेना ने ग्रामीण क्षेत्रों का सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने सातनवाडी झिरी, मेंडोरा, टांडा, मगरदा, पथरिया, कोलूखेडी, पाडलिया, पन्दा, मंझेडा, सुआखेडी में घर घर पहुंचकर ग्रामीणों का आर्शाीवाद लिया। ग्रामों में जगह-जगह श्री सक्सेना का स्वागत हो रहा है। इस दौरान ग्रामीण अपनी समस्याएं भी बता रहे हैं। श्री सक्सेना ने कहा कि किसान से लुभावनी बातें कर और झूठे वादे कर भाजपा उन्हें ठगती आई है। ग्रामीण तंगी से जूझ रहे हैं, युवाओं के पास रोजगार नहीं हैं। आज हालत यह हैं कि ग्रामीण युवा रोजगार के लिए पलायन को मजबूर हैं। मंहगाई के कारण खेती में लागत निकालना भी मुश्किल पड़ रहा है।


श्री सक्सेना ने ग्रामीणें से कहा कि वह कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस किसान हितैषी पार्टी है घोषणा पत्र में किसानों को समृद्ध बनाने के लिए अनेंकों योजनाएं हैं। किसानों का गेहूं 26 सो रूपए प्रति क्विंटल की दर से समर्थन मूल्य पर सरकार खरीदेगी। सिंचाई के लिए सस्ती बिजली मिलेगी। दो रूपए प्रति किलों दर से गोबर खरीदेंगे। कहा कि भाजपाई गौभक्त बनते हैं गाय के नाम पर राजनीति करते हैं लेकिन आज हालत यह हैं कि गौ माता सडकों पर बदहाल भटकती हैं। कमलनाथ ने प्रदेश में गौशालाएं बनवाई। सरकार बनने पर बडे स्तर पर गौशालाएं बनाई जाएंगी। गौ ग्रास के लिए अनुदान देंगे। किसान देश की रीढ है लेकिन भाजपा की गलत नीतियों के चलते अन्नदाता कर्ज के चंगुल में फंस रहा है। सरकार बडे पूंजीपतियों की मदद करती है वह बैंकों से ऋण लेकर देश छोड भाग जाते हैं उनका कुछ नहीं होता लेकिन किसानों का कुछ हजार का लोन भी हजार माफ नहीं करती। भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हाथ में किसानों की जमीन देना चाहती है। खेती को बर्बाद करने के उदेश्य से भाजपा की केन्द्र भाजपा कृषि बिल लाई थी। कांग्रेस इनकी साजिश को कभी कामयाब नहीं होने देगी। कहा कि सक्सेना परिवार ने किसानों के अधिकारों की लडाई लडी है, हमेशा लडता रहूंगा।

कोई टिप्पणी नहीं: