मधुबनी : जयनगर क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में जयनगर ने बेनीपट्टी को हराया, कप पर किया कब्जा - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 21 जनवरी 2024

मधुबनी : जयनगर क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में जयनगर ने बेनीपट्टी को हराया, कप पर किया कब्जा

Jaynagar-won
जयनगर/मधुबनी, जिला के जयनगर के उच्च विद्यालय के मैदान में जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा अनुमंडल स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है। यह क्रिकेट मैच नौ दिवसीय है, जिसमे आज नौवे दिन जयनगर और बेनीपट्टी के बीच फाइनल मैच खेला गया। आज के मैच का उद्घाटन खजौली विधानसभा के विधायक अरूण शंकर प्रसाद,मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,उप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि सह भाजपा नेता अरविंद तिवारी,डीपीएस स्कूल के डायरेक्टर राजीव रंजन,पीसीएस के डायरेक्टर आनंद कुमार,पैक्स अध्यक्ष पवन सिंह,शंकर मेहता एवं टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष प्रफुल प्रभाकर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। जिसमें बेनीपट्टी टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का निर्णय लिया और जयनगर टीम ने बैटिंग 21 ओवर में 178 रन बनाया। फिर लंच के बाद बेनीपट्टी टीम ने बैटिंग कर 16.5 ओवर में 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। आज के मैच के विजेता जयनगर टीम बने। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पवन सिंह ने किया। इस मौके पर मुख्य अरुण शंकर प्रसाद ने कहा कि इस तरह के आयोजन होने से खिलाड़ियों में स्वस्थ तन और स्वस्थ मन का विकास भी होता है। उन्होंने कहा कि जयनगर में भी एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं। सिर्फ उनको उचित मंच की जरूरत है। वहीं, मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ने कहा कि खेल से न केवल मनोरंजन होता है बल्कि शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है। साथ ही खेल हमें अनुशासित होना सीखाता है। खेल का आयोजन होने से आपसी भाइचारा बढ़ता है। खिलाड़ी खेल के मैदान में खेल के भावना से खेलकर लोगों को आनन्द देते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का भव्य आयोजन होने से खिलाड़ी का निखाड़ बढ़ता है और वे आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते हैं।वही इस मौके पर जयनगर क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष पवन सिंह ने कहा कि हर साल की भांति इस साल भी जयनगर क्रिकेट क्लब के द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट मैच का आयोजन किया गया है। इस मौके पर राज कुमार साह,रंजीत पासवान ,प्रेम गुप्ता,गुलाब साह,प्रफुल कुमार सहित अन्य मौजूद थे। मैच को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद थें।

कोई टिप्पणी नहीं: