दरभंगा : कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के तीन छात्रों का अंतर्राष्ट्रीय कंपनी में चयन - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 20 जनवरी 2024

दरभंगा : कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के तीन छात्रों का अंतर्राष्ट्रीय कंपनी में चयन

Darbhanga-engineering-college-campus-selection
दरभंगा, 20 जनवरी : दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग ने गर्व से घोषणा की है कि उसके तीन छात्रों को ग्लोबल आर्चर कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग नामक अंतर्राष्ट्रीय कंपनी में चयन हुआ है। इस सफलता की खबर को मीडिया समन्वयक असिस्टेंट प्रोफेसर श्री विनायक झा ने मीडिया के साथ साझा की। इस अद्वितीय क्षण में, मैकेनिकल ब्रांच के दो छात्रों आशुतोष कुमार और बासित राजा तथा सिविल ब्रांच के छात्र सौरव ने अपने शैलीशील और उत्कृष्टता के माध्यम से चयन प्राप्त किया है। इन छात्रों का चयन एक अंतर्राष्ट्रीय प्लेयर कंपनी में हुआ है, जिससे कॉलेज का स्तर और मानकों को बढ़ावा मिलेगा। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के फैकल्टी कोऑर्डिनेटर मोहम्मद अलीमुल्लाह अनवर ने इस महत्वपूर्ण क्षण पर अपनी खुशी और शुभकामनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने बताया कि मैकेनिकल ब्रांच के लिए यह पहली बार है कि कोर कंपनी कैंपस में आई है, और इससे छात्रों को एक नई दिशा में अवसर मिलेगा।


दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्राचार्य ने भी इस सफलता को हासिल करने वाले सभी छात्रों को हार्दिक बधाई दी और उनकी प्रशंसा की।साथ ही डीसीई दरभंगा में एक वर्ष पूरा होने पर प्राचार्य डॉ. संदीप तिवारी ने सभी संकाय सदस्यों और कर्मचारियों के साथ बातचीत की, उन्हें संस्थान और  बिहार की बेहतरी के लिए अथक प्रयास करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा, "यह गर्व की बात है कि हमारे छात्र विश्व स्तरीय कंपनी में अपने दम पर पहुंच रहे हैं। हम सभी का यही सपना है कि हमारे छात्र और छात्राएं आने वाले समय में भी ऐसे ही महत्वपूर्ण क्षेत्रों में नाम कमाएं।" इस मौके पर, छात्रों के परिवारों, शिक्षकों, और कॉलेज के पूरे स्टाफ को भी बधाई और शुभकामनाएं दी जा रही हैं। इस सफलता के बाद, कॉलेज ने अपने प्लेसमेंट और उच्च शिक्षा के क्षेत्र में अपने प्रयासों को और भी मजबूत किया है।

कोई टिप्पणी नहीं: